"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

युवक की चाकू से गोदकर हत्या, पांच हिरासत में

  
युवक की चाकू से गोदकर हत्या, पांच हिरासत में


जोधपुर, 23 अक्टूबर (हि.स.)। शहर के प्रताप नगर पुलिस चौकी के निकट शुकवार देर रात एक युवक की चाकू मार हत्या कर दी गई। घर से बाहर घूमने निकले युवक के साथ पांच लोगों ने मिलकर पहले मारपीट की और फिर चाकू से गोद दिया। बचाव के लिए घायल युवक अपने घर की तरफ भागा, लेकिन खून अधिक बहने से वह बीच रास्ते में गिर पड़ा। अस्पताल ले जाने तक उसका दम टूट गया। इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया है।

मृतक के भाई शुभम ने बताया कि 25 वर्षीय उसका भाई ललित प्रताप नगर पुलिस चौकी के पीछे स्थित इंद्रा कॉलोनी में रहता है। शुक्रवार की शाम वह बाहर से घर लौट कर आया। टेलरिंग का काम करने वाला ललित रोजाना शाम काम से लौटने के बाद थोड़ी देर घर पर ठहरने के बाद अपने दोस्तों से मिलने जाता रहता था। कल रात भी वह अपने दोस्तों से मिलने घर से निकला। प्रताप नगर पुलिस चौकी से महज सौ मीटर की दूरी पर कुछ लोगों के साथ उसकी तकरार हो गई। शुभम ने बताया कि अभी तक पता नहीं चल पाया है कि किस बात को लेकर तकरार हुई। तकरार के बाद इन लोगों ने ललित के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान किसी ने ललित पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए। बुरी तरह से घायल ललित बचाव के लिए अपने घर की तरफ भागा। लेकिन घर तक पहुंचने से पहले वह नीचे गिर पड़ा। चाकू के गहरे घावों के कारण बहुत अधिक खून बह गया और वह निस्तेज हो गया। क्षेत्र के लोगों ने उसके घर पर सूचना दी। वे उसे लेकर अस्पताल भागे, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. पुलिस का कहना है कि इस मामले में पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/सतीश/संदीप

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story