"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

एनएसपी लूट मामले में चार आरोपित दबोचे

  
एनएसपी लूट मामले में चार आरोपित दबोचे


नई दिल्ली, 26 नवंबर (हि.स.)। उत्तर पश्चिमी जिले के नेताजी सुभाष पैलेस इलाके में एक युवक को पहले लात घूसों से बुरी तरह से पीटा फिर चाकू घोंपने की धमकी देकर लूट लिया। वारदात को अंजाम देने वाले इलाके के चार कुख्यात बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों की पहचान आशीष उर्फ गोलू उर्फ साहिल, जतिन उर्फ गुर्जर, सागर और गौरव के रूप में हुई है। सभी आरोपित जे ब्लॉक जे जे कॉलोनी शकूरपुर बस्ती के रहने वाले हैं। जिनका पहले भी क्रिमिनल रिकॉर्ड रहा है। आशीष उर्फ गोलू उर्फ साहिल, जतिन उर्फ गुर्जर दोनों सगे भाई हैं। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से तीन मोबाइल फोन वारदात में इस्तेमाल चाकू भी जब्त किया है।

डीसीपी ऊषा रंगनानी ने शुक्रवार को बताया कि वारदात मंगलवार दोपहर डेढ बजे हुई थी। जब शिकायकर्ता अपने घर से काम के लिए जा रहा था और जब वह एच-ब्लॉक शकूरपुर पहुंचा,अचानक पीछे से चार युवकों ने उसे जबरन पकड़ लिया था। विरोध करने पर उसकी बुरी तरह से पिटाई की। उसको चाकू मारने की धमकी देकर उसका मोबाइल फोन लूटकर आरोपित फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज किया। एसएचओ आशीष दलाल के निर्देशन में एसआई नीरज राठी को आरोपितों को पकड़ने का जिम्मा सौंपा गया।

पुलिस टीम ने वारदात के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। कई संदिग्धों से भी पूछताछ की गई। पीड़ित से पूछताछ करने पर आरोपितों के हुलिये के बारे में जानने की कोशिश की गई। एक गुप्त सूचना के आधार पर चारों आरोपितों को उनके ठिकानों से दबोच लिया।

हिन्दुस्थान समाचार/अश्वनी

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story