"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

परिजनों से माता-पिता से बिछड़े तीन साल के दो मासूमों को पुलिस ने परिवार से मिलवाया

  
परिजनों से माता-पिता से बिछड़े तीन साल के दो मासूमों को पुलिस ने परिवार से मिलवाया


नई दिल्ली, 26 नवंबर (हि.स.)। मध्य जिले के पटेल नगर थाना पुलिस ने बिछड़े तीन साल के दो मासूमों को उनके परिजनों से मिलवाया। बच्चे दो घंटे से अपने घर से गायब थे। पुलिस बच्चों के घर के पास से सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच करते हुए करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद दोनों बच्चों को एक मेडिकल स्टोर के पास से सकुशल बरामद कर लिया। पुलिस दोनों बच्चों को उनके परिजनों के हवाले कर दिया। बच्चों के मिलने के बाद परिजनों ने पुलिसकर्मियों के काम की जमकर तारीफ की।

डीसीपी स्वेता चौहान ने बताया कि गुरुवार रात 7.35 बजे प्रेम नगर की रहने वाली दो महिलाएं साधना और रेशमा ने अपने बेटों तीन साल के आयुष और आशुतोष के गायब होने की शिकायत की। उन्होंने बताया कि पिछले दो घंटे से दोनों बच्चे गायब हैं। काफी तलाश के बाद भी दोनों नहीं मिल रहे हैं।

शिकायत मिलते ही एएसआई सुनील शर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित की गई। पुलिस टीम ने बच्चों के घर से लेकर प्रेम नगर और बलजीत नगर मेें लगे करीब सैकड़ों सीसीटीवी कैमरे के पिछले दो घंटे के फुटेज को खंगाला। पुलिस बच्चों के जाने की दिशा में तलाश करते हुए करीब एक घंटे बाद बलजीत नगर स्थित ओम मेडिकल के पास पहुंचे। जहां दोनों बच्चे पुलिस को मिल गए। पुलिस दोनों बच्चों का सत्यापन करने के बाद उनके परिवार वालों के हवाले कर दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/अश्वनी

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story