"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

पटवारी परीक्षा में ठगी करने वाले गिरोह का खुलासा

  
पटवारी परीक्षा में ठगी करने वाले गिरोह का खुलासा


जोधपुर, 23 अक्टूबर (हि.स.)। शहर में पुलिस ने पटवारी भर्ती परीक्षा का पेपर दिलाने के नाम पर ठगी कर रहे एक गिरोह का पर्दाफाश करते हुए पांच युवकों को गिरफ्तार किया है। ये युवक फर्जी पेपर बना कर उसे असली के नाम पर बेच मोटी कमाई कर रहे थे। इन युवकों के पास से 1 प्रिन्टर, 1 लेपटॉप , 9 मोबाइल फोन, परीक्षा से जुड़ी आपत्तिजनक सामग्री, डमी पेपर व दो लाख रुपए बरामद किए गए।

चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थानाधिकारी लिखमाराम ने बताया कि मुखबीर से सूचना मिली कि पटवारी परीक्षा में पेपर दिलवाने के नाम से लोगों के साथ धोखाधड़ी की जा रही है। साथ ही बड़ी राशि लेकर पटवारी भर्ती परीक्षा का पेपर दिया जा रहा है। जिस पर थाना से पुलिस टीम ने पाल बालाजी मंदिर के सामने स्थित मंगलदीप कॉम्प्लेक्स में छापा मारा। परीक्षा से संबंधित आपत्तीजनक सामग्री व दो लाख रुपए नकद बरामद किए गए। इस फ्लैट से पुलिस ने कानासर निवासी ओमप्रकाश पुत्र भीखाराम विश्नोई, डडू निवासी मनीष पुत्र रामकिशन जाति विश्नोई, चौहटन निवासी जगदीश विश्नोई पुत्र ढाकराराम, ओसियां निवासी गंगाराम पुत्र बाबुराम जाट व सुनील कुमार विश्नोई पुत्र छोगाराम को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की। पूछताछ में सामने आया कि यह गिरोह फर्जी डमी पेपर बना कर बेच रहा था।

हिन्दुस्थान समाचार/सतीश/

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story