"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

महिलाओं व बच्चों को घर में बंधक बनाकर लूटपाट करने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

  
महिलाओं व बच्चों को घर में बंधक बनाकर लूटपाट करने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार


महिलाओं व बच्चों को घर में बंधक बनाकर लूटपाट करने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार


जयपुर, 26 नवंबर (हि.स.)। हरमाडा थाना पुलिस ने घर में घुसकर महिलाओं और बच्चों को बंधक बनाकर लूटपाट करने वाले गिरोह का खुलासा करते हुए गिरोह के तीन बदमाशों को धरदबोचा है। फिलहाल आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस उपायुक्त जयपुर पश्चिम ऋचा तोमर ने बताया कि हरमाड़ा थाना पुलिस ने घर में घुसकर महिलाओं और बच्चों को बंधक बनाकर लूटपाट करने वाले गिरोह का खुलासा करते हुए गिरोह के आलोक मिश्रा उर्फ बाबा (25) निवासी गया बिहार हाल बालाजी विहार हरमाड़ा जयपुर,, मुकेश यादव(36) निवासी चौमूं और रामधन उर्फ रामू (32) निवासी चौमूं को गिरफ्तार किया है। आरोपितों से पूछताछ में सामने आया कि वह ऐसे मकानों की रेकी करते हैं जिनमें पुरुष घर से बाहर रहते हो तथा घर पर केवल महिलाएं व बच्चे ही रहते हैं। फिर उस घर में किसी भी बहाने से प्रवेश करके उस परिवार को डराकर काबू में कर नकदी तथा गहने लूट कर ले जाते हैं। इसी प्रकार आरोपितों ने गुरुवार को अनीता पत्नी नीरज सिंह पंवार निवासी बालाजी विहार माचडा हरमाड़ा के घर की रेकी की तथा मौका पाकर लूट की वारदात करने के लिये घर में शादी का कार्ड देने के बहाने प्रवेश कर महिलाओं व बच्चों को देशी कट्टे, एयरगन व धारदार चाकू से डरा धमकाकर घर में रखे हुए कीमती जेवरात,नकदी व महिलाओं की पहनी हुई ज्वेलरी लूटकर मौका पाकर फरार हो गये थे। इस पर पुलिस टीम द्वारा सभी प्रकार के संसाधनों का प्रयोग करते हुये अथक प्रयासों के बाद कड़ी मेहनत व घटनास्थल आस-पास के सभी सीसीटीवी फुटेज को चैक करते हुए संदिग्ध व्यक्तियों को चिन्हित कर फिर उन्हे पकडा है। फिलहाल पूछताछ जा रही है पूछताछ में और भी कई वारदाते खुलने की आशंका है।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिनेश/संदीप

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story