"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

परिवार दो घंटे के लिए बाहर गया, अज्ञात चोर पांच तोला सोना और कैश ले गया

  
परिवार दो घंटे के लिए बाहर गया, अज्ञात चोर पांच तोला सोना और कैश ले गया


जोधपुर, 26 नवम्बर (हि.स.)। शहर के डीपीएस बाइपास रोड पर एक रिसोर्ट के समीप वैभव ग्रीन कॉलोनी के एक घर में चोरी हो गई। परिवार के लोग दो घंटे के लिए बाहर गए हुए थे। लौटने पर एक कमरे का ताला टूटा मिला। अज्ञात चोर घर से पांच तोला सोने की जेवर और तकरीबन 50 हजार की नगदी चुरा ले गया। संदेह है कि चोर छत के रास्ते से घुसा था। पुलिस अब आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज से पता लगाने का प्रयास कर रही है।

चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड थाने के एएसआई पप्पाराम ने बताया कि घटना के संबंध में डीपीएस बाइपास रोड स्थित एक वैभव ग्रीन में रहने वाले गजेंद्र त्रिपाठी पुत्र ओमप्रकाश की तरफ से रिपोर्ट दी गई। वे गुरुवार को दिन में दो तीन घंटे के लिए घर से बाहर गया हुआ था। शाम सात बजे लौटा तब ताले सही सलामत मिले। मगर घर में एक कमरे का ताला टूटा हुआ था। इस कमरे से अज्ञात चोर सोने का हार, टोप्स जोड़ी, मंगलसूत्र के साथ तकरीबन 50 हजार की नगदी चुरा ले गया। एएसआई पप्पाराम ने बताया कि संदेह है कि चोर छत के रास्ते से घुसा था। आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज से चोर का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/सतीश/संदीप

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story