"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

अपनी मां के भाई से शादी करना चाहती हैं सारा अली खान, एक शो में किया था इस बात का खुलासा  

  

डिजिटल डेस्क : बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने बहुत कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली है.

वह अपनी खूबसूरती के साथ कड़ी मेहनत के लिए जानी जाती हैं. दर्शकों ने फिल्मों में उनके काम की खूब सराहना की है.

वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, पर ड्रग्स जांच में नाम आने के बाद से वह पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया में कम मौजूदगी दर्ज कराती हैं.

सोशल मीडिया में रहती हैं एक्टिव

उन्हें अकसर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करते देखा गया है. उनके आज लाखों दीवाने हैं, पर कभी जानने की कोशिश की है कि वह किनकी दीवानी हैं.

सारा अली खान ने एक शो में चौंकाने वाला खुलासा किया था. इस शो में सारा अपने पिता सैफ अली खान से कहती नजर आ रही हैं कि वह रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं और कार्तिक आर्यन के साथ डेट पर जाना चाहती हैं.
 
सारा कभी अपने पिता सैफ अली खान के साथ एक कॉफी शो में गई थीं. सारा ने शो में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कुछ राज भी शेयर किए थे.

शो में करण ने सारा अली खान से एक निजी सवाल पूछा था, जिसका सारा ने बड़े साहस के साथ जवाब दिया. आखिर, पिता के सामने जवाब देना वाकई साहस की बात है. 
 
रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं सारा

सारा ने कहा कि वह अपनी सौतेली मां करीना के भाई रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं. उन्होंने आगे कहा कि वह रणबीर को डेट नहीं करना चाहती, बल्कि शादी करना चाहती हैं.

इस पर जब करण ने सारा से पूछा कि वह किसके साथ डेट पर जाना चाहती हैं, तो उन्होंने जवाब में कार्तिक आर्यन का नाम बताया.

लड़का अमीर होना चाहिए

इस बीच, करण जौहर ने सैफ अली खान से पूछा कि वह सारा के बॉयफ्रेंड से कौन से सवाल पूछेंगे, तो उन्होंने कहा कि मैं उनसे राजनीतिक विचारों और ड्रग्स के बारे में सवाल पूछूंगा.

हालांकि, हमें कोई आपत्ति नहीं है कि सारा उस लड़के से शादी कर रही है, जिसे वह पसंद करती है. सैफ ने आगे कहा कि जो लड़का मेरी बेटी से शादी करना चाहता है, तो उसके पास पैसा होना चाहिए.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story