"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

सामने आई सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट, ये था असल में सुशांत की मौत का कारण     

  

मुंबई : प्रभावशाली अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्‍महत्‍या के बाद से ही लगातार मुंबई पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। बता दें फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह बात सामने आई थी कि फांसी लगाने की वजह से ही सुशांत की मौत हुई थी।

वही अब सुशांत की विसरा रिपोर्ट सामने आ चुकी है।इस रिपोर्ट में उनके निधन को लेकर पूरी जानकारी दी गई है।सुशांत की विसरा रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता के शरीर में किसी भी तरह के संदिग्ध रसायन या जहर नहीं पाया गया है।

दरअसल, फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद विसरा को जेजे अस्पताल में विश्लेषण के लिए भेजा गया था।विसरा रिपोर्ट मंगलवार को सामने आई. वहीं पुलिस इस मामले में सुशांत के करीबियों से लगातार पूछताछ कर रही है।

अभिनेत्री संजना सांघी मंगलवार को बांद्रा पुलिस थाने अपना बयान दर्ज कराने पहुंची थीं।गौरतलब है सुंशात की आखिरी फिल्‍म 'दिल बेचारा' में लीड रोल में हैं।लिहाजा पुलिस राजपूत की आत्महत्या करने की वजहों को समझने की कोशिश कर रही है।

साथ ही यह भी जांच कर रही है कि कहीं किसी पेशेवर दुश्मनी की वजह से तो अभिनेता अवसाद में तो नहीं गए थे।अब तक पुलिस ने इस संबंध में 28 लोगों के बयान दर्ज किए हैं।रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने बताया सुशांत की मुंबई में रहने वाली बहन सहित परिवार को बांद्रा पुलिस द्वारा बुलाया जाएगा।

खबरों की माने तो पुलिस द्वारा दूसरे दौर का बयान दर्ज किया जाएगा। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि परिवार से दोबारा किस बारे में पूछताछ होगी।वही सुशांत के फाइनेंस और उनकी कंपनी में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई के डायरेक्टर को लेकर पूछताछ हो सकती है।

Share this story