"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

देखिए तस्वीरें : पुलिस की नौकरी छोड़ 26 साल की लड़की करने लगी एडल्ट फिल्मों में काम, अब कमा रही करोड़ों रुपये

ब्रिटेन में रहने वाली 27 वर्षीय कैर्लोट रोज Charlotte Rose अब तक इस वेबसाइट से 13 करोड़ रुपये अधिक की कमाई कर चुकी हैं. इन दिनों तो वह हर महीने करीब 1.5 लाख रुपये इस वेबसाइट से कमा रही हैं. एक ब्रिटिश वेबसाइट के मुताबिक कैर्लोट की पुलिस डिपार्टमेंट के डॉग स्क्वॉयड में नौकरी लगी थी.

  

Charlotte Rose hot photos एक महिला पुलिस ऑफिसर ने अपनी नौकरी में पुरुषों के दबदबे को देखते हुए जॉब छोड़ दी और अब वह एक एडल्ट वेबसाइट Adult websites जॉइन कर करोड़ों रुपये कमा रही हैं.

ब्रिटेन में रहने वाली 27 वर्षीय कैर्लोट रोज Charlotte Rose अब तक इस वेबसाइट से 13 करोड़ रुपये अधिक की कमाई कर चुकी हैं.

इन दिनों तो वह हर महीने करीब 1.5 लाख रुपये इस वेबसाइट से कमा रही हैं. एक ब्रिटिश वेबसाइट के मुताबिक कैर्लोट की पुलिस डिपार्टमेंट के डॉग स्क्वॉयड में नौकरी लगी थी.

हालांकि उन्होंने करीब एक साल बाद ही इस नौकरी को छोड़ दी क्योंकि उनके मुताबिक यह पुरुषों के दबदबे वाली नौकरी थी जो उनके लिए सही नहीं थी.

इसके मुताबिक उन्होंने एकदो जगहों पर मॉडलिंग के लिए ट्राई किया और जल्द ही उन्हें एक ग्लैमर और लाउंजरी मॉडल के तौर पर काम मिलने लगे.

कैर्लोट उन 100 महिलाओं में शामिल हैं जिन्हें ओनलीफैंस ने 2016 में लॉन्चिंग से पहले अपना प्लेटफॉर्म जॉइन करने के आमंत्रित किया था.

बता दें कि ओनलीफैंस एक एडल्ट वेबसाइट है जो इंफ्लूएंसर्स को सीधे फैंस से जोड़ता है. इसमें इंफ्लूएंसर्स फैंस की मांग के अनुसार वीडियो बनाते हैं जिसके बदले में फैंस उन्हें पेमेंट करते हैं. इस वेबसाइट पर अधिकतर मॉडल्स एडल्स कंटेंट बनाती हैं लेकिन कैर्लोट का दावा है कि उनका कंटेंट घरेलू रहता है.

कैर्लोट ने बताया कि वह पिछले करीब 2 साल से इस वेबसाइट हर दिन करीब 16 घंटे ऑनलाइन रहती हैं. करीब साल भर की मेहनत के बाद वह इस वेबसाइट से 10000 पाउंड करीब 10 लाख रुपये हर महीने कमाने लगी थीं जो अब बढ़कर 1.15 से 1.50 लाख पाउंड एक से डेढ़ करीब रुपये हर महीने तक पहुंच गया है.

कैर्लोट ने बताया सबको लगता है कि ओनलीफैंस पर सिर्फ पोर्न कंटेंट ही है. यह काफी हद तक सही भी है लेकिन मैं उस तरह का कंटेंट नहीं बनाती हूं. मेरे पेज पर काफी घरेलू कंटेंट रहता है. शायद यही मेरे पेज की सफलता का राज भी है.कैर्लोट ने बताया सबको लगता है कि ओनलीफैंस पर सिर्फ पोर्न कंटेंट ही है. यह काफी हद तक सही भी है लेकिन मैं उस तरह का कंटेंट नहीं बनाती हूं. मेरे पेज पर काफी घरेलू कंटेंट रहता है. शायद यही मेरे पेज की सफलता का राज भी है.

कैर्लोट ने बताया बाकी लड़कियां भी हैरान रहती हैं कि मैं बिना कपड़े उतारे इतना कमा लेती हूं. मेरे फैंस भी मेरे ही तरह है जो कहते हैं कि अगर मैंने एक सीमा से आगे बढ़कर कंटेंट बनाया तो वह किसी दूसरे पेज पर चले जाएंगे.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story