"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

इस अभिनेत्री की बात पर नहीं हो रहा किसी को यकीन, कहा – मुझे माफ कीजिएगा….

लॉस एंजेलिस : अभिनेत्री मार्गोट रॉबी को अभी भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है कि उन्हें इस साल के ब्रिटिश अकादमी ऑफ फिल्म और टेलीविजन फिल्म अवॉर्ड (बाफ्टा) में दो नामांकन प्राप्त हुए हैं। रॉबी को ‘बॉम्बशेल’ और ‘वन्स अपोन ए टाइम इन हॉलीवुड’ के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री की श्रेणी में
  

इस अभिनेत्री की बात पर नहीं हो रहा किसी को यकीन, कहा – मुझे माफ कीजिएगा….

लॉस एंजेलिस : अभिनेत्री मार्गोट रॉबी को अभी भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है कि उन्हें इस साल के ब्रिटिश अकादमी ऑफ फिल्म और टेलीविजन फिल्म अवॉर्ड (बाफ्टा) में दो नामांकन प्राप्त हुए हैं।

रॉबी को ‘बॉम्बशेल’ और ‘वन्स अपोन ए टाइम इन हॉलीवुड’ के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री की श्रेणी में नामांकित किया गया है। रॉबी ने कहा, “मैंने वाकई में नहीं सोचा था कि ऐसा हो सकता है।”

इस अभिनेत्री की बात पर नहीं हो रहा किसी को यकीन, कहा – मुझे माफ कीजिएगा….

मेट्रो डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने कहा कि एक ही श्रेणी में अपने दोहरे नामांकन के बारे में जानने के बाद उन्होंने वादा किया कि वह ‘जल्द ही गायब’ हो जाएंगी।

रॉबी ने कहा, “मैं जल्द ही गायब हो जाऊंगी, मुझे माफ कीजिएगा। मैं अभी भी ‘सुसाइड स्क्वॉड’ की शूटिंग कर रही हूं और इसके बाद कई और रोमांचक परियोजनाए हैं जिनके बारे में मैं फिलहाल बात नहीं कर सकती हूं। मुझे काम करना बहुत पसंद है।”

संयोग से, रॉबी ने बाफ्टा 2020 में अपने दोहरे नामांकनों के बावजूद अपनी किसी भी भूमिका के लिए पुरस्कार प्राप्त नहीं किया।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story