मनोरंजन

उर्फी का यूएई जाना हुआ मुश्किल, सामने आई ये बड़ी वजह

Harpreet । DHNN
25 Nov 2022 6:31 AM GMT
उर्फी का यूएई जाना हुआ मुश्किल, सामने आई ये बड़ी वजह
x
एक ऐसी खबर सामने आई है, जिससे उर्फी जावेद (Urfi Javed) के फैन्स जरूर परेशान हो जाएंगे। उर्फी जावेद, यूएई (UAE) नहीं जा सकती हैं। हालांकि इससे पहले आपके दिमाग में आए कि क्या इसकी वजह उनका पहनावा है?

अभिनेत्री उर्फी जावेद (Uorfi Javed) अक्सर खबरों में रहती हैं। उर्फी जावेद के फोटोज और वीडियोज फैन्स खूब पसंद करते हैं और इन दिनों एक्ट्रेस स्पिल्ट्सविला में अपना जलवा बिखेर रही हैं।

हालांकि इस बीच एक ऐसी खबर सामने आई है, जिससे उर्फी जावेद (Urfi Javed) के फैन्स जरूर परेशान हो जाएंगे। उर्फी जावेद, यूएई (UAE) नहीं जा सकती हैं। हालांकि इससे पहले आपके दिमाग में आए कि क्या इसकी वजह उनका पहनावा है, तो ऐसा बिलकुल भी नहीं है।

क्यों यूएई नहीं जा पाएंगी उर्फी

दरअसल संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के नए दिशा-निर्देशों के तहत अब पासपोर्ट में सिर्फ एक नाम वाले लोगों को देश में प्रवेश की अनुमति नहीं होगी। अब उर्फी जावेद के पासपोर्ट पर उनका नाम सिर्फ उर्फी लिखा है, न कि उर्फी जावेद।

ऐसे में अब उर्फी का यूएई जाना मुश्किल है, जब तक वो अपनी पासपोर्ट डिटेल्स अपडेट नहीं करवाती हैं। उर्फी ने भी इंस्टाग्राम पर इसको लेकर स्टोरी भी शेयर की है।

क्या है नया नियम

बता दें कि कोई पासपोर्ट धारक जिसका केवल एक शब्द का नाम है या उपनाम है, उसे यूएई प्रवेश की अनुमति नहीं दी जाएगी और यात्री को आईएनएडी (अस्वीकार्य यात्री) माना जाएगा।

ऐसे यात्रियों (एक शब्द के नाम वाले) को वीजा जारी नहीं किया जाएगा और अगर पहले वीजा जारी किया जा चुका है, तो आव्रजन अधिकारियों द्वारा उन्हें आईएनएडी माना जाएगा। बता दें कि इसके दिशा-निर्देश लागू हो चुके हैं। गौरतलब है कि यूएई दुबई सहित सात अमीरात का एक संवैधानिक संघ है। अबू धाबी शहर संयुक्त अरब अमीरात की राजधानी है।

फैन्स सेंस को खबरों में रहती हैं उर्फी

इन दिनों उर्फी जावेद स्प्लिट्सविला 14 में जलवा बिखेर रही हैं। बता दें कि उर्फी जावेद इंस्टा क्वीन हैं। बीते कुछ वक्त में उनके फॉलोअर्स तेजी से बढ़े हैं। उर्फी जावेद अभी तक इंस्टाग्राम पर 2120 पोस्ट कर चुकी हैं।

उर्फी खुद 380 लोगों को फॉलो करती हैं, जबकि उन्हें 3.9 मिलियन लोग इंस्टाग्राम पर फॉो करते हैं। उर्फी बोल्डनेस में एक्ट्रेसेस को भी मात देती हैं और कई बार टॉपलेस और बैकलैस फोटोज- वीडियोज शेयर कर चुकी हैं, हालांकि इन सभी पोस्ट्स में वो किसी न किसी क्रिएटिविटी से अपने ब्रेस्ट को छिपाती हैं।

Next Story