"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

एआर रहमान युवाओं का बहुत समर्थन करते हैं : नकुल अभ्यंकर

  

नई दिल्ली : तमिल सुपरस्टार विक्रम की आने वाली फिल्म कोबरा में एआर रहमान का नया ट्रैक थुम्बी थुल्लल लॉन्चिंग के बाद कुछ ही समय में हिट हो गया है। इसके पाश्र्व गायक नकुल अभ्यंकर हैं।

चेन्नई के नकुल इससे पहले रहमान के साथ सरकार और नवाब जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। वो कहते हैं कि संगीत के महारथी रहमान हमेशा नई चीजों की खोज करते रहते हैं और युवा प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करते हैं।

नकुल ने मीडिया को बताया, रहमान साहब के साथ काम करना हमेशा से मेरा सपना था। मेरे इस सपने को हकीकत में बदलने के लिए मैं भगवना को जितना शुक्रिया अदा करूं कम है। मैं जब भी उनके साथ होता हूूं वो हर पल बहुत खास होता है।

वह युवाओं का बहुत समर्थन करते हैं और नई चीजों की खोज के लिए तो उनका स्टूडियो एक इनोवेशन फैक्ट्री की तरह है। हर दिन हमें कुछ नया सीखने को मिलता है। वह एक महान प्रेरक और एक बहुत ही विनम्र व्यक्ति हैं। उनकी सबसे अच्छी बात ये भी है कि वह हमें हमारी क्रिएटिविटी खोजने के लिए पूरी आजादी देते हैं।

नकुल ने यह गाना थुम्बी थुल्लल श्रेया घोषाल के साथ रिकॉर्ड किया है, जो एक विवाह गीत है। खुशी और रोमांस से भरा यह गाना शुद्ध रूप में एआर रहमान के जादू से भरा है। नकुल कहते हैं, मैं भाग्यशाली हूं कि मैंने श्रेया घोषाल के साथ इसे गाया। यह उनके साथ मेरा डुएट है, इसीलिए यह गाना मेरे लिए बहुत खास है।

Share this story