"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

जल्द ही हॉलीवुड में बजेगा दिग्गज बॉलीवुड गायक के नाम का डंका, हॉलीवुड फिल्म के लिए रैप सॉन्ग रिकॉर्ड करेंगे बप्पी दा

मुंबई : दिग्गज बॉलीवुड गायक व कंपोजर बप्पी लाहिड़ी जल्द ही हॉलीवुड फिल्म ट्रैप सिटी के लिए रैप सॉन्ग रिकॉर्ड करेंगे। फिल्म एक ड्रग विक्रेता -रैपर की कहानी पर आधारित है, जो बाद में ड्रग माफिया से बाहर निकलने के लिए संघर्ष करता है, ताकि वह अपने गाने के करियर में बड़ा मुकाम हासिल कर
  

जल्द ही हॉलीवुड में बजेगा दिग्गज बॉलीवुड गायक के नाम का डंका, हॉलीवुड फिल्म के लिए रैप सॉन्ग रिकॉर्ड करेंगे बप्पी दा

मुंबई : दिग्गज बॉलीवुड गायक व कंपोजर बप्पी लाहिड़ी जल्द ही हॉलीवुड फिल्म ट्रैप सिटी के लिए रैप सॉन्ग रिकॉर्ड करेंगे।

फिल्म एक ड्रग विक्रेता -रैपर की कहानी पर आधारित है, जो बाद में ड्रग माफिया से बाहर निकलने के लिए संघर्ष करता है, ताकि वह अपने गाने के करियर में बड़ा मुकाम हासिल कर सके।

लाहिड़ी ने कहा, ट्रैप सिटी का नाम खुद में ही काफी उत्साहित करने वाला है। आज के आधुनिक जीवन में कंक्रीट के जंगल हरियाली की जगह घेरते जा रहे हैं और हम ट्रैप सिटी में रह रहे हैं। टेल गणेशन की इस फिल्म में कुछ और भी है, जो मेरे दिल के और करीब लगता है।

इस फिल्म का सह-निर्माता टेल गणेशन है।

उन्होंने आगे कहा, जब गणेशन ने मुझे फिल्म की कहानी सुनाई और मैंने ट्रेलर के साथ-साथ उनकी दूसरी फिल्म डेविल्स नाइट- डॉन द नेन रूज देखी, तो मुझे लगा कि हमारी संवेदनाएं मिलती हैं और मैंने ट्रैप सिटी के लिए एक रोमांचक गाना बनाने पर सहमति व्यक्त की।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story