मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत के जाने के ढाई साल बाद रिया चक्रवर्ती ने बंटी सजदेह के साथ अपने रिलेशनशिप को किया कन्फर्म

Harpreet । DHNN
11 Dec 2022 10:00 AM GMT
सुशांत सिंह राजपूत के जाने के ढाई साल बाद रिया चक्रवर्ती ने बंटी सजदेह के साथ अपने रिलेशनशिप को किया कन्फर्म
x
सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के जाने के ढाई साल बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) अपनी जिंदगी के ट्रैक पर वापसी करते दिख रही हैं. हाल में खुलासा हुआ कि वह बंटी सजदेह के साथ रिलेशनशिप में हैं. बंटी की बहन सीमा सजदेह के साथ स्पॉट होने के बाद इसे कंफर्म माना जा रहा है.

मुंबई : रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पिछले कुछ दिनों काफी चर्चा में हैं. वह लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं. हालांकि, पिछले साल अगस्त में उनकी फिल्म 'चेहरे' रिलीज हुई थी. फिल्म को साल 2020 में भी रिलीज होना था लेकिन लॉकडाउन के चलते ऐसा नहीं हो पाया.

वैसे रिया लंब समय से बड़े और सोशल मीडिया से दूर रही हैं. लेकिन धीरे-धीरे उनकी जिंदगी ट्रैक पर आ रही है. वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने लगीं हैं और साथ कुछ प्रोजेक्टस पर भी काम कर रही है. उनके जिंदगी में फिर से खुशियां और प्यार लौट आया है. इस बीच उनके रिलेशनशिप की चर्चा भी शुरू हो चुकी है.

हाल में, कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया रिया चक्रवर्ती, सोहेल खान (Sohail Khan Ex Wife) की पूर्व पत्नी सीमा सजदेह के भाई बंटी सजदेह के साथ रिलेशनशिप में हैं. वह अपने रिलेशनशिप को काफी प्राइवेट रखना चाहती हैं.

लेकिन प्यार लोगों की नजरों से कहां बचता है. हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान एक सूत्र ने खुलासा किया था. बंटी और रिया साथ में बहुत खुश हैं. बंटी रिया का सपोर्ट सिस्टम है.

रिया चक्रवर्ती और बंटी सजदेह (Rhea Chakraborty Seema Sajdeh) के रिलेशनशिप के इस खुलासे पर मोहर लगाती एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस वायरल तस्वीर में रिया को बंटी की बहन सीमा सजदेह के साथ एक कार में देखा जा सकता है.

रिया और सीमा साथ में फिल्म प्रोड्यूसर अमृतपाल सिंह बिंद्रा के बर्थडे पार्टी में साथ पहुंचे. दोनों एक ही कार में बैठे हुए थे.

रिया और बंटी को सजदेह फैमिली का सपोर्ट

इस तस्वीर के सामने आने के बाद लगता है कि रिया चक्रवर्ती और बंटी सजदेह के रिश्ते को उनके परिवार का साथ मिल गया है. सीमा सजदेह के साथ कार में बैठी रिया को एक काले रंग की आउटफिट में देखा गया जिसमें वह बेहद ग्लैमरस और खूबसूरत नजर आ रही थीं. उन्होंने अपने बालों को कर्ल में स्टाइल किया हुआ था. जबकि सीमा को सफेद रंग की ड्रेस में देखा गया.

रिया और सीमा के साथ शौविक भी दिखे

सीमा सजदेह और रिया चक्रवर्ती दोनों एक कार की पिछली सीट पर बैठे हुए थे. जबकि रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती कार की अगली सीट पर बैठे थे.

Next Story