मनोरंजन

केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी पर सुनील शेट्टी ने लगाई मुहर, जनवरी में होगी शादी

Harpreet । DHNN
25 Nov 2022 6:35 AM GMT
केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी पर सुनील शेट्टी ने लगाई मुहर, जनवरी में होगी शादी
x
अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी को लेकर भी कई बार खबरें सामने आ चुकी हैं। ऐसे में अब एक बार फिर अभिनेता व अथिया शेट्टी के पिता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने इस बारे में बात की है।

Athiya Shetty and KL Rahul Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और इंडियन क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों में रहते हैं।

सोशल मीडिया पर भी कपल एक दूसरे के लिए बातों ही बातों में अपना प्यार जाहिर करता रहता है। अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी को लेकर भी कई बार खबरें सामने आ चुकी हैं। ऐसे में अब एक बार फिर अभिनेता व अथिया शेट्टी के पिता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने इस बारे में बात की है।

जनवरी में होगी शादी

ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि अगले साल यानी 2023 की जनवरी में अथिया शेट्टी और केएल राहुल शादी के बंधन में बंध जाएंगे। अथिया और केएल राहुल की शादी को लेकर एक ओर जहां फैन्स काफी एक्साइटिड हैं तो दूसरी ओर परिवार की ओर से इस पर पुख्ता तौर पर कुछ कहा नहीं जा रहा है।

सुनील शेट्टी ने भी इन रिपोर्ट पर मुहर नहीं लगाई है लेकिन बातों ही बातों में इशारा दे दिया है। सुनील का कहना है कि तारीख पर परिवार विचार कर रहा है।

शादी की खबरों पर क्या बोले सुनील शेट्टी

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक सुनील शेट्टी ने अथिया- केएल राहुल की शादी पर कहा, 'मुझे उन सभी अफवाहों के बारे में पता है, जो दोनों के बारे में आ रही हैं। हालांकि मैं सिर्फ यही कह सकता हूं कि तारीख पर विचार किया जा रहा है।

दोनों के काम के हिसाब से तारीख तय करनी है। उम्मीद है कि जल्दी ही आप सभी को इस बारे में जानकारी मिल जाएगा कि कब और कहां होगी शादी। हमारा परिवार बहुत छोटा और क्लोज है। इस बारे में बात जारी है और जो भी कंफर्म होगा, सही वक्त पर आपको बता दिया जाएगा।'

कपल ने फाइनल की वेडिंग ड्रेस

वैसे रिपोर्ट्स के मुताबिक अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी, सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले पर हो सकती है। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है, 'जनवरी में दोनों शादी करेंगे।

हाल ही में दोनों खंडाला के उस बंगले भी गए थे, हालांकि तारीख अभी पूरी तरह से तय नहीं हुई है।वहीं कपल पूरी तरह से ट्रेडिशनल वेडिंग करेगा। वहीं अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने अपनी- अपनी वेडिंग ड्रेस फाइनल कर ली है।"

संधू पैलेस में शिफ्ट होगा कपल

ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक शादी के बाद अथिया और केएल राहुल मुंबई के पाली हिल्स में स्थित संधू पैलेस में शिफ्ट हो जाएंगे, जिसका कंस्ट्रक्शन अभी पूरी तरह से नहीं हुआ है और काम जारी है। गौरतलब है कि क्रिकेट और मनोरंजन जगत का ये नाता पुराना रहा है।

इससे पहले भी कई एक्ट्रेस और क्रिकेटर्स अपनी लव स्टोरी को शादी के बंधन तक ले जा चुके हैं।

Next Story