मनोरंजन

टीआरपी लिस्ट : तारक मेहता का उल्टा चश्मा गिरा नीचे, देखें टॉप पर किसने बनाई जगह

Harpreet । DHNN
25 Nov 2022 6:59 AM GMT
टीआरपी लिस्ट : तारक मेहता का उल्टा चश्मा गिरा नीचे, देखें टॉप पर किसने बनाई जगह
x
टीआरपी की 46वें हफ्ते की लिस्ट सामने आ गई है और सामने आ गया है कि कौनसे शोज इस बार लिस्ट में हैं। हालांकि इस बार लिस्ट में काफी उलटफेर हैं, लेकिन पहले नंबर पर अनुपमा का जलवा कायम है।

टीवी शोज की दौड़ में कितना कौन आगे है, इस बात का सबूत टीआरपी लिस्ट से मिलता है। अगर टीआरपी लिस्ट में शो ऊपर है तो दर्शक उसे पसंद कर रहे हैं और अगर नीचे हैं तो मेकर्स को बदलाव की जरूरत है।

वहीं जो शो इस लिस्ट में ही नहीं है, उसको तो ट्विस्ट की जरूरत की है। टीआरपी की 46वें हफ्ते की लिस्ट सामने आ गई है और सामने आ गया है कि कौनसे शोज इस बार लिस्ट में हैं। हालांकि इस बार लिस्ट में काफी उलटफेर हैं, लेकिन पहले नंबर पर अनुपमा का जलवा कायम है।

अनुपमा (Anupama): टीवी शो अनुपमा का अब भी टीआरपी लिस्ट में जलवा बरकरार है। शो में कई ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं, जिन्हें दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। अनुपमा की जिंदगी की उथलपुथल ने दर्शकों को बांधे रखा है।

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin): पिछले हफ्ते गुम है किसी के प्यार में शो ने अनुपमा को टक्कर दी थी और बराबर रैंकिंग के साथ पहले नंबर पर था। हालांकि इस बार ये शो दूसरे पायदान पर आ गया है। ऐसे में मेकर्स को जरूर कुछ और सोचना होगा, जिससे शो पहले नबंर पर आ जाए।

इमली (Imlie): मेघा चक्रवर्ती ने 'इमली' में सुंबुल तौकीर को रिप्लेस किया है, क्योंकि वो बिग बॉस जा चुकी हैं। मेघा को दर्शक पसंद कर रहे हैं और शो की टीआरपी में उछाल देखने को मिला है। इमली दर्शकों को पसंद आ रहा है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai): बीते लंबे वक्त से 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है और सिलसिला अब भी जारी है। प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा स्टारर शो इस बार चौथे नंबर पर है। इन दिनों शो में अक्षरा की प्रेग्नेंसी को दिखाया जा रहा है।

ये है चाहतें (Yeh Hai Chahatein): ये है चाहतें , लिस्ट में 5वें नंबर पर है। सर्गुन लूथरा और अबरार काजी स्टारर शो में मेकर्स ने जान झोंक रखी है, ताकि इसे लिस्ट में आगे लाया जा सके। वहीं दर्शकों को भी ये पसंद आ रहा है।

फालतू (Faltu): फालतू ने कुछ वक्त पहले ही टीवी शो पर दस्तक दी थी और अब ये टीआरपी में भी धमाल मचा रहा है। निहारिका चौकसे के इस शो को फैन्स और दर्शकों का अच्छा सपोर्ट मिल रहा है।

कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya): लिस्ट में टॉप 6 में स्टार प्लस के ही शोज हैं, जबकि 7वें नंबर पर जी टीवी का शो 'कुमकुम भाग्य' है। मुग्धा चापेकर स्टारर 'कुमकुम भाग्य' पहले से ही टॉप 10 में रहा है, लेकिन इस बार इसकी रैंकिग थोड़ी फिसली है।

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16): सलमान खान होस्टिड बिग बॉस 16 खूब विवादों और चर्चा में बना हुआ है। शो में काफी बवाल देखने को मिल रहा है और इसका घर के बाहर भी देखने को मिल रहा है। सलमान खान भी कंटेस्टेंट की अक्सर क्लास लगाते दिखते हैं।

नागिन 6 (Naagin 6): कलर्स का शो नागिन 6, लिस्ट में 9वें नंबर पर है। तेजस्वी प्रकाश स्टारर इस शो को फैन्स का प्यार मिल रहा है। हालांकि मेकर्स को लिस्ट में इसे ऊपर लाने के लिए और कोशिश करनी होगी। हाल ही में खबरें आई थीं कि शो बंद होने वाला है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah): बीते 14 सालों से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा, लिस्ट में इस बार काफी नीचे आ गया है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा लिस्ट में 10वें नंबर पर है और उम्मीद है कि फिर से रैंकिग में बढ़ोत्तरी होगी। (सोर्स- बॉलीवुड लाइफ)

Next Story