मनोरंजन

विकी कौशल ने शाहरुख खान को लेकर किये चौकाने वाले खुलासे, सचाई सुनकर उड़े लोगों के होश

Harpreet । DHNN
25 Nov 2022 7:22 AM GMT
विकी कौशल ने शाहरुख खान को लेकर किये चौकाने वाले खुलासे, सचाई सुनकर उड़े लोगों के होश
x
बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान केवल फिल्मों में ही नहीं बल्कि लोगों के दिलों पर भी राज करते हैं। शाहरुख खान के फैंस आपको दुनियाभर में देखने को मिल जायेंगे। शाहरुख खान की एक झलक पाने के लिए उनके चाहने वाले बेताब रहते हैं।

फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े स्टार होने के बाद भी किंग खान आम लोगों के साथ भी बड़े ही प्यार से पेश आते हैं। हाल ही में 'मसान' और 'उरी' जैसी हिट फिल्में देने वाले विकी कौशल (Vikcy Kaushal) ने एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख की जमकर तारीफ की है।

आपको बता दें कि विकी कौशल (Vikcy Kaushal) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' (Govinda Naam Mera) को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में छाए हुए हैं।

उनकी ये फिल्म 16 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है। फिलहाल, एक्टर अभी से ही अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। प्रमोशन के दौरान एक्टर ने शाहरुख़ को लेकर कई बड़े खुलासे भी किये हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान विक्की ने अपनी आगामी फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' पर बात करते हुए बताया कि, ये फिल्म मेरे लिए डेब्यू फिल्म की तरह ही है, ऐसा इसलिए क्योंकि ये बहुत अलग है मैंने ऐसा किरदार पहले नहीं निभाया है।

उन्होंने आगे कहा कि मैं इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हूं। इंटरव्यू के दौरान विकी कौशल ने शाहरुख खान का भी जिक्र किया और कहा कि उनसे मैंने एक खास चीज़ सीखी है।

उन्होंने मुझसे कहा कि 'हरेक फिल्म के साथ हमेशा एक ग्रामर जुड़ा होता है और ये डायरेक्टर के साथ आता है कि उनके पास क्या विजन है। हमें हर फिल्म में अपना 100 % देना चाहिए।

फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा में, विक्की ने गोविंदा वाघमारे का किरदार निभाया है, जो एक संघर्षरत कोरियोग्राफर है, जो अपनी पत्नी गौरी (भूमि पेडनेकर) और प्रेमिका सुकु (कियारा आडवाणी) के बीच फंस गया है, जो उससे शादी करना चाहती है।

शशांक खेतान द्वारा निर्देशित गोविंदा नाम मेरा में रेणुका शहाणे, सयाजी शिंदे और दयानंद शेट्टी भी हैं। गोविंदा नाम मेरा 16 दिसंबर से डिज़्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है।

Next Story