"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

रेप केस में सजा काट रहे बाबा राम रहीम को लेकर आई बड़ी खबर, बढ़ गई राम रहीम की मुश्किलें

नई दिल्ली : रेप केस में सजा काट रहे बाबा राम रहीम को लेकर एक बार फिर बड़ी खबर आई है। रोहतक के सुनारिया जेल में बद राम रहीम की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ गई है। राम रहीम के विरूद्ध पूर्व इंस्पेक्टर सुखविंदर सिंह ने उच्च न्यायालय में याचिका दायर की है। सूचना के
  

रेप केस में सजा काट रहे बाबा राम रहीम को लेकर आई बड़ी खबर, बढ़ गई राम रहीम की मुश्किलें

नई दिल्ली : रेप केस में सजा काट रहे बाबा राम रहीम को लेकर एक बार फिर बड़ी खबर आई है। रोहतक के सुनारिया जेल में बद राम रहीम की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ गई है। राम रहीम के विरूद्ध पूर्व इंस्पेक्टर सुखविंदर सिंह ने उच्च न्यायालय में याचिका दायर की है।

सूचना के अनुसार, पंजाब पुलिस के पूर्व इंस्पेक्टर सुखविंदर सिंह ने गुरमीत राम रहीम के विरूद्ध उच्च न्यायालय में याचिका दायर की है। अपनी याचिका में सुखविंदर सिंह ने पंचकूला हिंसा से जुड़ी 240 FIR में राम रहीम को शामिल करने की मांग की है।

सुखविंदर सिंह ने याचिका दायर करते हुए कहा कि उनके पास बाबा राम रहीम के विरूद्ध सभी सबूत हैं, जिसकी वजह से पंचकूला और बाकी स्थानों पर हिंसा हुई थी।

फिलहाल, अभी रजिस्ट्री में याचिका दाखिल हुई है। हालांकि, इस कोर्ट इस याचिका पर कब सुनवाई करेगी या फिर पूरे मामले पर अदालत का क्या रुख होगा, इसकी सूचना अभी नहीं मिल पाई है।

लेकिन, इस याचिका से बाबा राम रहीम की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ गई है। वहीं, राम रहीम के वकील या उनसे जुड़े किसी भी शख्स का इस याचिका पर कोई बयान नहीं आया है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story