एक्सक्लूसिव

बन्द हुई ट्विटर में छंटनी, इंजीनियरिंग और सेल्स में हो रही अब खुलकर भर्तियां

Harpreet । DHNN
22 Nov 2022 8:57 AM GMT
बन्द हुई ट्विटर में छंटनी, इंजीनियरिंग और सेल्स में हो रही अब खुलकर भर्तियां
x
Twitter News: एलन मस्क का कहना है कि कंपनी में छंटनी पूरी हो चुकी है। खबर है कि कर्मचारियों के साथ बैठक में मस्क ने दावा किया है कि ट्विटर इंजीनियरिंग और सेल्स में अब खुलकर भर्तियां कर रहा है।

छंटनी के दौर का सामना कर रही सोशल मीडिया कंपनी ट्विटर के लिए अच्छी खबर आने वाली है। कंपनी के नए सीईओ एलन मस्क ने संकेत दिए हैं कि कंपनी में अब छंटनी नहीं होगी।

इतना ही नहीं उन्होंने दोबारा हायरिंग की बात भी कही है। खास बात है कि 7 हजार से ज्यादा कर्मचारियों वाले ट्विटर में लगातार लोग नौकरी छोड़ रहे हैं या निकाले जा रहे हैं।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मस्क का कहना है कि कंपनी में छंटनी पूरी हो चुकी है।

खबर है कि कर्मचारियों के साथ बैठक में मस्क ने दावा किया है कि ट्विटर इंजीनियरिंग और सेल्स में अब खुलकर भर्तियां कर रहा है। साथ ही उन्होंने स्टाफ से अच्छे उम्मीदवारों का चुनाव करने के लिए भी कहा है। बीते अक्टूबर में मस्क को माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म की कमान मिल गई थी।

मस्क ने साफ नहीं किया है कि कंपनी इंजीनियरिंग या सेल्स के किन पदों पर उम्मीदवार तलाश रही है। साथ ही कंपनी की वेबसाइट पर भी किसी तरह का एडवरटाइज पोस्ट नहीं किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स में मस्क के हवाले से लिखा गया है, 'अहम भर्तियों के मामले में मैं यह कहूंगा कि जो लोग सॉफ्टवेयर लिखने में अच्छे हैं, उन्हें प्राथमिकता दी जाएगी।'मस्क का कहना है कि वह कंपनी मुख्यालय को टेस्ला की तरह टेक्सास नहीं ले जा रहे हैं।

खबरें हैं कि ट्विटर में मस्क की एंट्री से पहले कर्मचारियों की संख्या 7 हजार से ज्यादा थी। जबकि, ताजा आंकड़ों के अनुसार, आंतरिक कर्मचारियों की संख्या 2 हजार 750 के करीब है।

Next Story