राष्ट्रपति सहित केंद्रीय मंत्रियों ने पीएम मोदी को 70 वें जन
राष्ट्रपति सहित केंद्रीय मंत्रियों ने पीएम मोदी को 70 वें जन
राष्ट्रपति सहित केंद्रीय मंत्रियों ने पीएम मोदी को 70 वें जन
राष्ट्रपति सहित केंद्रीय मंत्रियों ने पीएम मोदी को 70 वें जन

"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

राष्ट्रपति सहित केंद्रीय मंत्रियों ने पीएम मोदी को 70 वें जन्मदिन पर दी शुभकामनाएं 

  

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70 वें जन्मदिन पर गुरुवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद सहित सभी केंद्रीय मंत्रियों ने उन्हें शुभकामनाएं देते हुए हमेशा स्वस्थ रहने की कामना की। नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्णायक फैसलों की सराहना करते हुए उन्हें देश का नाम दुनिया में रौशन करने वाला नेता बताया।

राष्ट्रपति ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। आपने भारत के जीवन-मूल्यों व लोकतांत्रिक परंपरा में निष्ठा का आदर्श प्रस्तुत किया है। मेरी शुभेच्छा और प्रार्थना है कि ईश्वर आपको सदा स्वस्थ व सानन्द रखे तथा राष्ट्र को आपकी अमूल्य सेवाएं प्राप्त होती रहें।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गरीबों के लिए काम करने वाला नेता बताया। उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई और शुभकामनाएं। भारत को उनके नेतृत्व, ²ढ़ विश्वास और निर्णायक कार्रवाई से काफी फायदा हुआ है। वह गरीबों और हाशिए के लोगों को सशक्त बनाने की दिशा में तेजी से काम कर रहे हैं। उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबे जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं।

कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा, संत समान जीवन, देश की सुरक्षा, गरीबों की सेवा और पूरी ईमानदारी से देश के विकास के संकल्प के साथ अदम्य साहस और सुशासन का प्रामाणिक उदाहरण - ऐसे हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री को जन्मदिवस पर हार्दिक शुभकामनाएं।

सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश को नई ऊंचाइयों पर ले जाने वाला नेता बताया। उन्होंने कहा, ²ढ़ निश्चय और मजबूत इच्छा शक्ति से देश को नई ऊंचाईयों पर ले जाने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। आपके मार्गदर्शन में देश लगातार प्रगति के पथ पर अग्रसर है। ईश्वर आपको स्वस्थ, दीघार्यु एवं खुशहाल जीवन प्रदान करें।

केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संबोधित करते हुए कहा, आप स्वस्थ और दीघार्यु रहें, ईश्वर से यही प्रार्थना करता हूं। हम सब को आपके कार्य और नेतृत्व पर गर्व है। आप इसी तरह देश का नाम रौशन करें और भारत को विश्वगुरु बनाने का सपना आपके हाथों पूरा हो, यह कामना है।

Share this story