"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

उधमपुर-दुर्ग एक्सप्रेस में आग लगी, 3 कोच जलकर खाक

मुरैना/झांसी, 26 नवंबर (आईएएनएस)। पंजाब के उधमपुर से छत्तीसगढ़ के दुर्ग की ओर जा रही सुपर फास्ट एक्सेप्रस शुक्रवार को द बर्निंग टेन में बदल गई। इस गाड़ी के तीन कोच बुरी तरह जलकर खाक हो गए। इन कोचों में सवार किसी भी यात्री को नुकसान नहीं हुआ है।
  
उधमपुर-दुर्ग एक्सप्रेस में आग लगी, 3 कोच जलकर खाक
उधमपुर-दुर्ग एक्सप्रेस में आग लगी, 3 कोच जलकर खाक मुरैना/झांसी, 26 नवंबर (आईएएनएस)। पंजाब के उधमपुर से छत्तीसगढ़ के दुर्ग की ओर जा रही सुपर फास्ट एक्सेप्रस शुक्रवार को द बर्निंग टेन में बदल गई। इस गाड़ी के तीन कोच बुरी तरह जलकर खाक हो गए। इन कोचों में सवार किसी भी यात्री को नुकसान नहीं हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार उधमपुर-दुर्ग सुपर फास्ट एक्सप्रेस जब मुरैना के होतमपुर के करीब थी तभी उसमें अचानक आग की लपटें उठने लगी। इससे आग की चपेट में तीन एसी कोच आ गए। उठते धुएं और आग के बीच यात्रियों ने उतरकर अपनी जान बचाई। इस हादसे में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई।

झांसी मंडल के जनसंपर्क अधिकारी मनोज सिंह ने आईएएनएस को बताया है कि यह हादसा होतमपुर के करीब हुआ है। जिन कोच में आग लगी थी, वे पीछे की तरफ हैं, इन कोच को अलग कर दिया गया है और क्षतिग्रस्त हुए कोच के यात्रियों के लिए अलग से कोच लगाए जा रहे हैं। इस हादसे में किसी तरह का यात्री को नुकसान नहीं हुआ है।

बताया गया है कि आग ने कुछ ही देर में विकराल रुप धारण कर लिया था और वहां मौजूद लोगों को कुछ भी समझ में नहीं आ रहा था। यात्रियों ने किसी तरह अपनी जान बचाई। मौके पर पहुंचे पुलिस बल, प्रशासन और रेलवे के कर्मचारियों ने यात्रियों की मदद की और दमकल की मदद से आग को बुझाया गया।

--आईएएनएस

एसएनपी/एएनएम

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story