"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

कोरोना के मुद्दे पर मुख्यमंत्रियों के साथ शाम साढ़े छह बजे बैठक करेंगे प्रधानमंत्री

  

नई दिल्ली, 08 अप्रैल (हि.स.)। देश में कोरोना संक्रमण के मरीजों की बढ़ती तादाद के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज, गुरुवार शाम राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे। प्रधानमंत्री वर्चुअल माध्यम से शाम 6:30 बजे मुख्यममंत्रियों से कोरोना संक्रमण के तेजी से हो रहे प्रसार और उसकी रोकथाम के लिए उठाए जाने वाले आवश्यक कदमों पर मशविरा करेंगे।

देश में कोरोना वायरस तेजी से पांव पसार रहा है। पिछली बार की तुलना में इसका प्रसार काफी तेज है, जो कि केंद्र व राज्य सरकारों के लिए चुनौती बनता जा रहा है। देश में पहली बार 24 घंटे के भीतर एक लाख से अधिक कोरोना वायरस के केस दर्ज किए गए हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने बीते दिनों भी कोरोना पर समीक्षा बैठक की थी। समीक्षा बैठक में प्रधानमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिए थे कि कोरोना रोकने के लिए सख्त कदम उठाए जाएं।

गुरुवार शाम होने वाली बैठक में मोदी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से वैक्सीनेशन पर भी चर्चा करेंगे। हाल ही में शुक्रवार को कैबिनेट सचिव राजीव गौबा के साथ हुई बैठक में, 11 राज्यों व केंद्र शासित प्रदेशों को हर रोज बढते कोरोना संक्रमण के मामलों और रोजाना हो रही मौतों के कारण गंभीर चिंता वाले राज्यों की श्रेणी में चिन्हित किया गया था। इसमें महाराष्ट्र, पंजाब, कर्नाटक, केरल, छत्तीसगढ़, चंडीगढ़, गुजरात, मध्य प्रदेश, तमिलनाडु, दिल्ली और हरियाणा राज्य शामिल हैं।


हिन्दुस्थान समाचार/अजीत

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story