"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

पेट्रोल व डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में पेट्रोल पंपों के सामने कांग्रेस का प्रदर्शन

  
पेट्रोल व डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में पेट्रोल पंपों के सामने कांग्रेस का प्रदर्शन
हैदराबाद, 11 जून (हि.स.)।  पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में कांग्रेस कार्यकताओं ने आज राज्यभर में पेट्रोल पंपों के सामने प्रदर्शन किया।
तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एन. उत्तम कुमार रेड्डी के आह्वान पर आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार वृद्धि के विरोध में जताया। राज्यभर में पेट्रोल व डीजल पंपों पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। हैदराबाद में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल पंप के सामने प्रदर्शन किया।  इसी बीच  प्रदेश कांग्रेस कार्यालय से जारी एक बयान में प्रदेश अध्यक्ष व सांसद उत्तम कुमार रेड्डी ने कहा कि एक ओर लोग कोविड महामारी के कारण अनगिनत कठिनाइयों का सामना कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर सरकार पेट्रोल और डीजल की कीमतों में अंधाधुंध वृद्धि करती जा रही है।
तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी (टीपीसीसी) अध्यक्ष ने कहा कि देश में कई स्थानों पर पेट्रोल की कीमत प्रति लीटर  100 रुपये के  पार हो गई है। पिछले 13 महीनों में पेट्रोल की कीमत में 25.72 रुपये प्रति लीटर और डीजल की कीमत में 23.93 रुपये प्रति लीटर की वृद्धि हुई है। ईंधन की कीमतें 43 बार बढ़ाई जा चुकी हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार लोगों को लूट रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ नागराज
 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story