"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

भोपाल में आर्थिक तंगी के चलते एक परिवार के 5 सदस्यों ने जहर खाया, एक की मौत

भोपाल, 26 नवंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के पिपलानी इलाके में कथित तौर पर आर्थिक तंगी और कर्ज के चलते एक परिवार के पांच सदस्यों ने जहर खा लिया। इनमें से एक की मौत हो गई है, जबकि अन्य की हालत गंभीर है। सभी का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।
  
भोपाल में आर्थिक तंगी के चलते एक परिवार के 5 सदस्यों ने जहर खाया, एक की मौत
भोपाल में आर्थिक तंगी के चलते एक परिवार के 5 सदस्यों ने जहर खाया, एक की मौत भोपाल, 26 नवंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के पिपलानी इलाके में कथित तौर पर आर्थिक तंगी और कर्ज के चलते एक परिवार के पांच सदस्यों ने जहर खा लिया। इनमें से एक की मौत हो गई है, जबकि अन्य की हालत गंभीर है। सभी का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार पिपलानी थाना क्षेत्र के आनंद नगर में रहने वाला संजीव जोशी कार मैकेनिक है। उसकी पत्नी अर्चना जोशी किराना दुकान चलाती है। बीती रात संजीव,उसकी पत्नी अर्चना और मां नंदिनी के अलावा दो बेटियों ने जहर खा लिया। गंभीर हालत में उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पिपलानी पुलिस के अनुसार, जहर खाने वाले पांच में से एक की मौत हो गई है, वहीं चार की हालत गंभीर बनी हुई है। सभी का इलाज जारी है।

जोशी परिवार के जहर खाने की वजह आर्थिक तंगी और कर्ज बताया जा रहा है। पड़ेासियों का कहना है कि गुरुवार को एक महिला ने आकर परिवार के सदस्यों के साथ अभद्रता की थी। सूत्रों के मुताबिक पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें भी कथित तौर पर आर्थिक तंगी का जिक्र किया गया है । फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

--आईएएनएस

एसएनपी/आरजेएस

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story