"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

मुख्यमंत्री सोनोवाल ने ली कोविड-19 वैक्सीन की पहली खुराक

  

गुवाहाटी, 08 अप्रैल (हि.स.)। असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने गुरुवार को गुवाहाटी के गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (जीएमसीएच) में कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज लगवाई है।

 

टीका लगवाने के बाद सोनोवाल ने राज्य के सभी पात्र व्यक्तियों से टीका लगवाने और सुरक्षा सावधानियों का पूरी तरह से पालन करने का आह्वान किया है। उन्होंने कहा कि टीके सुरक्षित हैं और इससे महामारी को हराने में मदद मिलेगी।

 

टीका लगवाने के बाद मुख्यमंत्री सोनोवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा है, "जीएमसीएच में कोविड-19 वैक्सीन की मैंने पहला टीका लगवाया। टीका सुरक्षित है और हमें इस महामारी को हराने में इससे मदद मिलेगी। सोनोवाल ने ट्वीट करते हुए कहा, मैं राज्य के सभी पात्र व्यक्तियों से आग्रह करता हूं कि वे टीका लगवाएं और सुरक्षा सावधानियों का पूरी तरह से पालन करें, जिससे इस महामारी से राज्य की जनता को निजात मिल सके।

 

उल्लेखनीय है कि असम में तीन चरणों में हुए चुनाव का अंतिम मतदान 06 अप्रैल को संपन्न हो गया। देश के अन्य हिस्सों की तरह असम में भी कोरोना की रफ्तार अब जोर पकड़ती दिखाई दे रही है। असम में पिछले 24 घंटों की बात करें तो राज्य में 195 नये संक्रमित मरीजों की शिनाख्त हुई है। जबकि अब से पहले संक्रमितों का आंकड़ा 50 से 70 के बीच होता था। पिछले 24 घंटों के आंकड़े राज्य में तेजी से पांव पसार रहे कोरोना की कहानी बयां कर रहे हैं।

 

हिन्दुस्थान समाचार/ अरविंद /रामानुज

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story