"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

इस समय सेक्स के लिए ज्यादा उत्तेजित रहते हैं कपल्स

टीम डिजिटल : प्यार की जरूरत हर इंसान को होती है और सेक समय के बाद आपको सेक्स की तालाब भी लगने लगती है जो हर जीव के लिए जरुरी क्रिया है. सेक्स और प्यार इंसानों के जीवन को रंगीन बना देता है. सेक्स और रोमांस के लिए सर्दियों का मौसम सबसे अच्छा बताया गया
  

इस समय सेक्स के लिए ज्यादा उत्तेजित रहते हैं कपल्स

टीम डिजिटल : प्यार की जरूरत हर इंसान को होती है और सेक समय के बाद आपको सेक्स की तालाब भी लगने लगती है जो हर जीव के लिए जरुरी क्रिया है. सेक्स और प्यार इंसानों के जीवन को रंगीन बना देता है.

सेक्स और रोमांस के लिए सर्दियों का मौसम सबसे अच्छा बताया गया है. वैवाहिक जीवन हो या फिर लव रिलेशनशिप अगर आप किसी सेक्स रिलेशनशिप में हो तो यह मौसम बहुत होता है.

इस मौसम में महिलाओं और पुरूषों दोनों ही सेक्स के लिए ज्यादा उत्तेजित होते हैं. इसिलिए सर्दियों में ज्यादा से ज्यादा सेक्स किया जाता है.

सर्दियों के मौसम में रजाई और शरीरिक गर्मी कपल्स का मूड बनाने में मददगार है और इसलिए माहिलाओं को इस मौसम में उसके पार्टनर के करीब आना ज्यादा अच्छा लगता है और कपल्स बिस्तर पर लेटते ही महिलाओं के मन में सेक्स को लेकर विचार चलने लगते है. और इसलिए वह पुरूष को सेक्स के लिए उत्साहित करने लगती हैं.

इसी बीच परफ्यूम का भी अपना अहम् रोल होता है महिलाए इस मौसम में संगन्धित परफ्यूम इस्तेमाल करती है. यह पार्टनर को आपके करीब लाने का काम करता है.

सर्दियों का मौसम में पसीने जैसी कोई परेशानी नहीं होती इसलिए संबध बनाते समय किसी भी प्रकार की समस्या का सामना नहीं होता है इसलिए कपल्स एक दूसरे के साथ बड़ी ही असानी से संबध बना लेते हैं.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story