"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

मज़ेदार सेक्स बनाना चाहते हैं तो इस तरह बनाएं संबंध

टीम डिजिटल : अक्सर एक ही पार्टनर के साथ बार बार सेक्स करना शायद कुछ समय बाद बोरिंग हो जाता हैं. अक्सर लोग चाहते हैं कि वो अपने परटेनमृ को बदलते रहे. इसलिए इसमें कुछ बदलाव लाना आवश्यक हो जाता हैं. इस बदलाव को लाने के लिए आपको थोड़ा और खुलना होगा और कुछ नए
  

मज़ेदार सेक्स बनाना चाहते हैं तो इस तरह बनाएं संबंध

टीम डिजिटल : अक्सर एक ही पार्टनर के साथ बार बार सेक्स करना शायद कुछ समय बाद बोरिंग हो जाता हैं. अक्सर लोग चाहते हैं कि वो अपने परटेनमृ को बदलते रहे. इसलिए इसमें कुछ बदलाव लाना आवश्यक हो जाता हैं.

इस बदलाव को लाने के लिए आपको थोड़ा और खुलना होगा और कुछ नए नए एक्सपेरिमेंट भी करना होंगे. तो आइए जानते हों आप अपनी सेक्स लाइफ को मज़ेदार कैसे बना सकते हैं. इन टिप्स से आप भी अपनी सेक्स लाइफ को मज़ेदार बना सकते हैं. अपनाएं ये टिप्स.

  • आप अपने पार्टनर को खुद को बेड से बांधने का कह सकते हैं. यह आप दोनों के लिए ही एक नया अनुभव होगा. आप पार्टनर से कह सकते हैं कि वह आपको बांध कर जो चाहे वो कर सकता हैं.
  • आप दोनों साथ बैठ कर पोर्न फिल्म भी देख सकते हैं. इस तरह आपको सेक्स करने के नए नए तरीके भी पता चलेंगे.
  • पुरुषों को पीछे से अपने गले और पीठ पर की गई किस काफी अच्छी लगती है. आप अपने पार्टनर के साथ एक बार यह ट्राइ जरूर करे.
  • सेक्स को थोड़ा और मजेदार बनाने के लिए आप कमरे में चारो तरफ आईने भी लगा सकते हैं. इस तरह आप अपने साथी की बॉडी को हर एंगल से देख पाएंगे. साथ ही यह एक अलग तरह का अनुभव होता हैं जो आपको जरूर पसंद आएगा.
  • घर की चार दीवारों के बीच सेक्स करना कभी कभी बोरिंग हो सकता हैं. इसलिए आप किसी आउटर एरिया में भी सेक्स ट्रॉय कर सकते हैं.
  • महिलाओं का पिक पॉइंट होता हैं जी स्पॉट. आपको यह जी स्पॉट के साथ खेलना होगा. महिलाओं को यह खूब लुभाता हैं.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story