"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

सेक्स को बनाना है और भी स्ट्रांग तो इन तरीकों का रखें ध्यान

टीम डिजिटल : सेक्स हमारे जीवन के सभी आवश्यक कार्यों में से एक है. इसकी चाहत हर जीव में होती है और इसी से संसार का सञ्चालन भी होता है. सेक्स रिश्तों को मजबूत बनाता है और एक दूसरे के प्रति प्यार को और भी गहरा करता है. लड़कों की अपेक्षा लड़कियों को स्ट्रॉन्ग सेक्स
  

सेक्स को बनाना है और भी स्ट्रांग तो इन तरीकों का रखें ध्यान

टीम डिजिटल : सेक्स हमारे जीवन के सभी आवश्यक कार्यों में से एक है. इसकी चाहत हर जीव में होती है और इसी से संसार का सञ्चालन भी होता है. सेक्स रिश्तों को मजबूत बनाता है और एक दूसरे के प्रति प्यार को और भी गहरा करता है.

लड़कों की अपेक्षा लड़कियों को स्ट्रॉन्ग सेक्स ज्यादा पसंद आता है. जी हाँ, जितनी चाहत लड़कों में होती है उससे कई गुना चाहत लड़कियों में होती है. ऐसे में गर आप अपने सेक्स रिलेशन को मजबूत बनाना चाहते हैं तो अपनाएं ये टिप्स.

पौष्टिक आहार : सेक्स के साथ पति पत्नी के सबंध को मजबूत बनाये रखने के लिये इस बात का विशेष ध्यान रखना होता है कि आपका शरीर स्वस्थ और मजबूत हो. जिसे लिये उचित खान पान काफी जरूरी होता है.

एक्सरसाइज : यदि आपकी शारीरिक क्षमता कमजोर है तो प्रजनन क्षमता के साथ सेक्स एनर्जी को बढ़ाने के लिए आप लिंग की एक्सरसाइज करें. यह एक तरह का व्यायाम है जिससे शिथिल मांसपेशियों का रक्त संचार सही गति होने से मजबूती आती है.

इन चीजों को खाएं : सलाद का सेवन सबसे अच्छा उपाय साबित होता है. रात में सलाद ज़रूर खाएं. इससे पेट साफ़ रहता है और सेक्स पावर भी बढ़ती है. सलाद में गाजर को भी शामिल करें.

शहद का सेवन : शुद्ध शहद हमारे शरीर के लिये काफी फायदेमंद साबित हुआ है. इसका सेवन करने से ताजगी और स्फूर्ति बनी रहती है. शरीर का फैट्स कम होने से वज़न भी कम होता है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story