"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

बारिश का मौसम बढ़ा देता है सेक्स प्लेज़र, ऐसे लें मज़ा

  

न्यूज़ डेस्क : बरसात के मौसम में अक्सर लोग रोमांटिक ही जाते हैं. ऐसे में सेक्स लाइफ इंजॉय करना आपके प्लेजर को नेक्स्ट लेवल पर ले जा सकता है. बरसात का मौसम में सेक्स को आप और भी बेहतर तरीके से एन्जॉय कर सकते हैं.  

जरूरत है आपको यह जानने की कि आप इन पलों को कैसे बेहतर तरीके से इंजॉय कर सकते हैं. तो यहां जानें आप बरसात के मौसम में किस तरह सेक्स का मज़ा ले सकते हैं. 

बारिश में सेक्स करने के लिए जरूरी है किसी ऐसी जगह का चुनाव जहां आपको प्रिवेसी मिल सके. इसके लिए आप पूरी सेफ्टी के साथ जगह का चुनाव करें. लॉन्ग ड्राइव पर जाएं और किसी शांत और सुरक्षित जगह पर आप इसे इंजॉय कर सकते हैं. कुछ होटल भी आपकी प्रिवेसी का ध्यान रखते हुए इस तरह का स्पेस प्रोवाइड कराते हैं.

बारिश की बूंदें यूं भी हमारे मूड को खुशनुमा बना देती हैं. फिर बात जब रोमांस की हो तो कहने ही क्या. खैर, रिमझिम बारिश की बूंदों के बीच सेक्स करने से आपके रोमांस का लेवल तो बढ़ेगा ही ये बूंदें आपको एनर्जेटिक भी बनाएं रखेंगी.

बारिश के बीच सेक्स करना आपको और आपके पार्टनर को अधिक प्लेजर देनेवाला हो सकता है. लगातार गिरती बारिश की बूंदों के कारण जल्दी इजैक्युलेशन नहीं होता है और आप लंबे समय तक इंजॉय कर सकते हैं.

बारिश में सेक्स करते समय इस बात का ध्यान रखें कि आपकी सेक्स पोजिशन ऐसी होनी चाहिए, जो आपको और आपके पार्टनर को हर्ट न करे. गीलेपन की वजह से स्लिप होने का डर बना रहता है. इसलिए सावधानी बरतें.

Share this story