मोबाइल्स

Oppo के 1TB स्टोरेज वाले स्मार्टफोन में आई भारी गिरावट! जल्दी करें वरना स्टॉक हो सकता है खत्म

Harpreet । DHNN
25 Nov 2022 7:28 AM GMT
Oppo के 1TB स्टोरेज वाले स्मार्टफोन में आई भारी गिरावट! जल्दी करें वरना स्टॉक हो सकता है खत्म
x
चाइना निर्माता ओप्पो कंपनी ने अपने नए फोन Oppo A17K की कीमत में कटौती की है। जो कि एक ही वेरिएंट में उपलब्ध है। दरअसल, एक रिटेलर महेश टेलीकॉम के मुताबिक ओप्पो के इस डिवाइस की कीमत 500 रूपये कम की गई है।

जिससे आपकी जेब पर ज्यादा असर नही पड़ेगा। हालांकि ये हैंडसेट इसी साल अक्टूबर में लॉन्च किया गया था। चलिए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते है।

Oppo A17k फीचर्स और स्पेक्स

Oppo A17k में 6.56 इंच की आईपीएस एलसीडी स्क्रीन मिलती है, यह फुल एचडी+ रेजोलूशन के साथ आता है। इस फोन का डिस्प्ले 60Hz का रिफ्रेश रेट प्रदान करता है। Oppo A17k MediaTek Helio G35 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जिसे 4GB रैम और 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है, जिसे 1TB स्टोरेज तक बढ़ाया भी जा सकता है।

वहीं इसमें 64 जीबी रोम और 3 जीबी की रैम मिलती है। इसके अलावा ये फोन Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम के आधार पर काम करता है। जिसमें दो कलर ब्लू और गोल्ड ऑप्शन में उपलब्ध किया है।

इसके अलावा इस डिवाइस की 5,000mAh बैटरी सपोर्ट है। इसके साथ फोन सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी प्रदान किया गया है।

फोटोग्राफी का जिक्र करें तो इसमें रियर पर 8MP सेंसर वाला सिंगल कैमरा दिया जाता है। वहीं फ्रंट में सेल्फी के लिए 5MP का कैमरा दिया गया है। जो कि एंड्रॉइड 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने की उम्मीद है।

Oppo A17k के कीमत की बात करें तो इस स्मार्टफोन को 10,499 रुपये के प्राइस टैग के साथ पेश किया गया था। जिसमें 500 रूपये की कटौती के बाद ये आपको 9,999 रूपये का पड़ता है, जो एक सस्ते बजट वाला स्मार्टफोन है। अगर आप ये फोन खरीदना चाहते है तो ये आप लोगों के लिए एक अच्छा अवसर हो सकता है।

Next Story