मोबाइल्स

आ रहा 108MP कैमरा और 7600mAh की बैटरी के साथ नोकिया का 5जी फोन, ग्राहक बोलें बस यही तो चाहिए था!

Ganga । DHNN
21 Jan 2023 11:30 AM GMT
आ रहा 108MP कैमरा और 7600mAh की बैटरी के साथ नोकिया का 5जी फोन, ग्राहक बोलें बस यही तो चाहिए था!
x
कंपनी Nokia Joker Lite स्मार्टफोन में Snapdragon 888 Plus 5G. प्रोसेसर देने वाली है, जिससे यूजर को खास अनुभव मिले जो गेमिग के लिए अच्छा रहने वाला है।

Nokia Joker Lite Smartphone : आज के समय में लोगों की फोन को खरीदने की वजह कई सारी होती है, जिससे लोग अपने जरुरत के हिसाब से मार्केट में मौजूद कंपनियों के फोन को खरीदते हैं।

जिसमें से सेगसंग, नोकियो, श्यामी, ओप्पो, से लेकर कई कंपनियों को फोन मार्केट में सेल होते हैं। लेकिन ग्राहकों को इस समय फोन सेगमेंट की सबसे पुरानी कंपनी नोकिया (Nokia) को धमाकेदार फोन काफी पंसद आ रहे हैं, जिससे कंपनी ने भी अपनी कमर कस ली है।

एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन को पेश और लॉन्च किए जा रही है।ऐसे में यदि आप भी नोकिया स्मार्टफोन के दिवाने हैं तो ये खबर खास होने वाली है, क्योंकि हम आप को यहां पर बताने जा रहे हैं।

ऐसे फोन के बारे में जो एक से बढ़कर एक खासियतों के साथ आने वाला है। लेटेस्ट खासियतों में कई खुलासे हुए हैं तो ऐसे बताते हैं कि मार्केट में ये फोन गजब का होने वाला है।

आप को बता दें कि अभी मार्केट में कम 5G स्मार्टफोन लॉन्च हुए है जिससे हर कंपनी इस मौके को भुनाना चाहता है, यही वजह है कि एक से बढ़कर एक खासियत वाले फोन मार्केट में आ रहे हैं।

जिसमें अब नोकिया (Nokia) स्मार्टफोन ने 5G बाजार में एंट्री कर दी है और अपने जबरदस्त और स्टाइलिश 5G स्मार्टफोन बनाने में जुट गया है इसीके चलते नोकिया (Nokia) भी अपना यह नया 5G स्मार्टफोन बाजार में लेकर आ रहा है |

ऐसे हैं Nokia Joker Lite स्मार्टफोन में फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

कंपनी नोकिया भी इस होड़ में लगी है कि ज्यादा से ज्यादा अपने ग्राहक बेस को बनाया जाए। कंपनी ऐसे हैं Nokia Joker Max में कई ऐसे जबरदस्त फीचर्स और स्पेसिफिकेशन को शामिल करने वाली है, जिससे बड़ी से बड़ी कंपनी के फोन से मुकाबला कर पाए।

Nokia Joker Lite स्मार्टफोन में मिलने वाली डिस्प्ले की बात करें तो Nokia Joker Lite Smartphone में आपको 6.8 इंच का सुपर अमोलेड डिस्पले देखने को मिलेगा जोकि कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 से बनाया गया है।

कंपनी Nokia Joker Lite स्मार्टफोन में Snapdragon 888 Plus 5G. प्रोसेसर देने वाली है, जिससे यूजर को खास अनुभव मिले जो गेमिग के लिए अच्छा रहने वाला है। वही ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो इसमें आपको एंड्राइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम देखने को मिलता है।

Nokia Joker Lite स्मार्टफोन में कंपना का दावा है, कि ग्राहकों इसमें स्टोरेज की समस्या नहीं होने वाली है।कंपनी Nokia Joker Lite स्मार्टफोन को दे वेरिएंट में लॉन्च करने वाली है।

जिसमें Nokia Joker Lite स्मार्टफोन का पहला वेरिएंट 8GB रैम 128GB जीबी इंटरनल स्टोरेज और 12gb रैम 128GB और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज विकल्प देखने को मिलेगा !

Nokia Joker Lite स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए कंपनी इसमें 7600 mAh Non-removable बैटरी बैकअप देखने को मिलेगा जो कि 45W वाट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। जिससे यूजर को काफी दिनों तक इसकी बैटरी चलने वाली है।

Nokia Joker Lite स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो कंपनी के फोन के खासियत को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, कंपनी इस 30.000 रुपए के बजट में लॉन्च करने वाली है।

Next Story