मोबाइल्स

लड़कियों के दिलों-दिमाग पर राज करने आ रहा OPPO का सबसे पतला 5G Smartphone, मिलेगा 100 MP कैमरा

Ganga । DHNN
21 Jan 2023 6:00 AM GMT
लड़कियों के दिलों-दिमाग पर राज करने आ रहा OPPO का सबसे पतला 5G Smartphone, मिलेगा 100 MP कैमरा
x
लीक रिपोर्ट्स की मानें तो ओप्पो के इस महीने के अंत में रेनो 8टी 4जी (Reno 8T 4G) और रेनो 8टी 5जी (Reno 8T 5G) लॉन्च करने की उम्मीद है।

OPPO Upcoming smartphone : ओप्पो के डिवाइस को भारत में खूब पसंद किया जाता है। खासकर लड़कियां ओप्पो के स्मार्टफोन को देखते हु दीवानी हो जाती है। ऐसा इसलिए क्योंकि ओप्पो के हैंडसेट में कम बजट में लड़कियों को सेल्फी लेने के लिए काफी दमदार कैमरा मिल जाता है।

ज्यादातर लोगों को फोटो खींचने का क्रेज होता है। इसी बीच ओप्पो कंपनी अपने ग्राहकों को खुश करने और वीवो और सैमसंग को काफी टक्कर देने के लिए एक बेहद ही जोरदार स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है।

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो ओप्पो के इस महीने के अंत में रेनो 8टी 4जी (Reno 8T 4G) और रेनो 8टी 5जी (Reno 8T 5G) लॉन्च करने की उम्मीद है। माना जा रहा है कि यह फोन जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है।

हैंडसेट को लेकर पिछले काफी समय से तमाम तरह की जानकारियां सामने आ गई है। लॉन्चिंग से पहले हैंडसेट के ज्यादातर फीचर्स लीक हो गए हैं। लीक रिपोर्ट्स की मानें तो स्मार्टफोन में FHD + रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.43-इंच AMOLED डिस्प्ले होने की संभावना है।

इसके अलावा फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट और अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर होने की संभावना है। टिपस्टर स्नूपीटेक के मुताबिक, फोन Oppo Reno 8T में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

जिसमें 100-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2-मेगापिक्सल का “माइक्रो” लेंस और 2-मेगापिक्सल का ब्लैक-एंड-व्हाइट मोनो लेंस देखने को मिल सकता है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

अन्य रिपोर्ट्स की मानें तो ओप्पो रेनो 8T में FHD + रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.43-इंच AMOLED पैनल दिया जा सकता है। सुपरवूक 33W चार्जिंग स्पोर्ट के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

वाटर रेजिस्टेंस के लिए इसे IPX54 रेटिंग मिलेगी। एक टिप्स्टर के मुताबिक, Oppo Reno 8T कथित तौर पर Android 13-आधारित ColorOS 13 पर काम करेगा। कुछ दिन पहले Oppo Reno 8T की कीमत और लॉन्च डेट भी टिप्सटर मुकुल शर्मा ने शेयर की थी।

आगामी स्मार्टफोन को अगले महीने के पहले हफ्ते में लॉन्च होने की संभावना है। टिपस्टर के मुताबिक, भारत में स्मार्टफोन की कीमत 32,000 रुपये हो सकती है। फोन को 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आने की संभावना है।

फोन में प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 695 SoC चिप का इस्तेमाल किया जा सकता है। यदि आप ओप्पो के ग्राहक हैं और आप अभी ही कोई सस्ता और बढ़िया स्मार्टफोन खुद के लिए खरीदना चाहते हैं, तो आपके पास अच्छा मौका है।

क्योंकि फ्लिपकार्ट और अमेजन सेल के दौरान महंगे हैंडसेट को आधे से भी कम दाम पर बेचा जा रहा है। हालांकि, इस सेल का लाभ आप आज यानि 20 जनवरी तक ही उठा सकते हैं।

आज रात 12 बजे के बाद सेल लाइव नहीं होगा और एक बार फिर से फोन की कीमत को बढ़ा दिया जायेगा। तो ज्यादा सोचिये मत अगर आपका फोन खराब हो गया है।

तो आपके पास कम बजट में खरीदने का बहुत ही बढ़िया मौका है। वरना सेल के खत्म होने के बाद आपको बहुत ही पछतावा होने वाला है।

Next Story