मोबाइल्स

धूम मचाने आया शानदार कैमरे वाला Smartphone, 9 हजार रुपये से कम में मिलेंगे धांसू फीचर्स

Harpreet । DHNN
7 Dec 2022 4:00 PM GMT
धूम मचाने आया शानदार कैमरे वाला Smartphone, 9 हजार रुपये से कम में मिलेंगे धांसू फीचर्स
x
अगर आप नया स्मार्ठफोन खरीदने की प्लानिगं कर रहे हैं तो आपके लिए काम की खबर है। बता दें कि Blackview मोबाइल कंपनी ने लेटेस्ट जनरेशन का स्मार्टफोन लॉन्च किया है।इस स्मार्टफोन का नाम BV5200 PRO है.

फोन ग्लोबली AliExpress पर अवेलेबल है. फोटोग्राफी और परफॉर्मेंस के लिहाज से फोन काफी जबरदस्त है. फोन को बेहतरीन बनाने के लिए इसमें इंडस्ट्री लीडिंग ArcSoft® एल्गोरिथम और एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है.

वैसे तो फोन (Phone Under 9k) की रिटेल प्राइज 199 डॉलर (16,411 रुपये) है, लेकिन ग्लोबल लॉन्च सेल के तहत फोन 99 डॉलर (8,164 रुपये) में उपलब्ध होने जा रहा है.

Blackview BV5200 PRO Specifications

Blackview BV5200 PRO में HD+ 6.1-इंच की स्क्रीन होगी. रैम और स्टोरेज की बात करें, तो फोन में 4GB रैम और 64GB का स्टोरेज मिलेगा. रैम को 7GB तक बढ़ाया जा सकता है और स्टोरेज को भी माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है.

फोन MediaTek Helio G35 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल करेगा और Android 12 पर बूट होगा. फोन थोड़ा भारी लग सकता है, लेकिन बॉडी काफी स्लिम मिलने वाली है. फोन का वजन 268 ग्राम और बॉडी 13,65mm की होगी.

Blackview BV5200 PRO Battery

Blackview BV5200 PRO में 5,180mAh की तगड़ी बैटरी मिलने वाली है. कंपनी के मुताबिक, फुल चार्ज में फोन 7.5 घंटे की गेमिंग, 20 घंटे का म्यूजिक टाइम और करीब 14 घंटे की वेब ब्राउजिंग करने में सक्षम होगा.

फोन में कस्टमाइज्ड शॉर्टकट बटन, आउटडोर टूलकिट, फेस अनलॉक, जीपीएस नेविगेशन जैसे फीचर्स मिलेंगे.

Blackview BV5200 PRO Camera

Blackview BV5200 PRO की खासियत इसका कैमरा है. इसमें उस लेंस का इस्तेमाल किया गया है, जो फ्लैगशिप फोन्स में इस्तेमाल होता है. कंपनी ने ArcSoft® के साथ पार्टनशिप करके इस बजट फोन को तैयार किया है.

ArcSoft® शानदार फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी की पेशकश करता है. कैमरे के मामले में Huawei, Samsung, Xiaomi जैसी कंपनियों के फोन को टक्कर देगा. कंपनी ने कुछ तस्वीरें शेयर कर बताया कि कैमरा कितना जबरदस्त होगा.

Next Story