मोबाइल्स

Sony ने लॉन्च किया होश उड़ाने वाला स्मार्टफोन, धांसू फीचर्स और कैमरा क्वालिटी के साथ करेगा Vivo-Redmi की छुट्टी

Ganga । DHNN
21 Jan 2023 9:00 AM GMT
Sony ने लॉन्च किया होश उड़ाने वाला स्मार्टफोन, धांसू फीचर्स और कैमरा क्वालिटी के साथ करेगा Vivo-Redmi की छुट्टी
x
कंपनी ने इसमें 1644 x 3840 पिक्सल रेज्युलेशन के साथ 6.6-इंच डिस्प्ले दिया है। यह डिस्प्ले 21:9 रेशियो के साथ दी गई है। इसमें प्रोसेसर के तौर पर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 5G SoC दिया गया है।

Sony Xperia Pro-I Smartphone : मोबाइल बाजार में कई कंपनियां मौजूद हैं। सभी अपने जबरदस्त स्मार्टफोन के साथ दबदबा बना रही हैं। अब इन्हीं में से सोनी (Sony) कंपनी का नाम आता है।

यह कंपनी काफी समय से बाजार में मौजूद है। एक तरह से कहा जाए तो यह बाजार में काफी समय से उपलब्ध है। सोनी के बाजार में ऐसे फोन मौजूद हैं, जो शानदार फीचर्स के साथ आते हैं।

खासतौर सोनी के स्मार्टफोन फीचर्स के लिए जाने जाते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि सोनी काफी समय पहले की-पैड वाले मोबाइल फोन बनाया करती है।

वहीं सोनी उस समय एकमात्र कंपनी थी, जिसके अलग-अलग फीचर्स और लुक के साथ फोन आया करते थे।

Sony ने लॉन्च किया तगड़े फीचर्स वाला एकदम अलग स्मार्टफोन

वैसे गौर किया जाए तो मोबाइल फोन को लेकर समय बदल गया है। ग्राहक भी अब हर कुछ नया मांगते हैं। अब ग्राहकों को ऐसा स्मार्टफोन चाहिए, जो तगड़े फीचर्स के साथ आए और बजट में भी हो।

इसी को देखते हुए सोनी ने अपने में बदलाव किया। सोनी भी अब तगड़े फीचर्स के साथ एकदम अलग स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। वैसे आज हम सोनी के एक शानदार स्मार्टफोन के बारे में बात करने जा रहे हैं।

इस स्मार्टफोन में काफी तगड़े फीचर्स दिए हैं। सोनी के इस स्मार्टफोन को Sony Xperia Pro-I Smartphone से जाने जाता है।

Sony Xperia Pro-I स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन एंड फीचर्स

कंपनी ने इसमें 1644 x 3840 पिक्सल रेज्युलेशन के साथ 6.6-इंच डिस्प्ले दिया है। यह डिस्प्ले 21:9 रेशियो के साथ दी गई है। इसमें प्रोसेसर के तौर पर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 5G SoC दिया गया है।

वहीं रैम और इंटरनल स्टोरेज की बात करें टी यह स्मार्टफोन 12 GB रैम और 512 GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। आप चाहे तो स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं

Sony Xperia Pro-I Smartphone में कैमरे की बात करें तो इसमें बूट क्वाड 12MP + 12MP + 12MP + 0.3MP रियर कैमरा दिया है। इसी के साथ सेल्फी लेने और वीडियो कॉल के लिए 8MP का फ्रंट का कैमरा लेंस दिया है।

पावर बैकअप की बात करें तो इसमें 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500mAh की बैटरी दी गई है। मौजूदा समय में सोनी (Sony) के ऐसे शानदार स्मार्टफोन मौजूद हैं, जिन्हें देखते ही आपको इन्हें खरीदने का मन करेगा।

इसमें सबसे खास बात यह है कि इसके किफायती कीमत में धांसू फीचर्स वाले स्मार्टफोन मौजूद हैं। यही नहीं सोनी लगातार नए स्मार्टफोन बाजार में पेश कर रही है। सबसे अच्छी बात यह है कि सोनी (Sony) अपने ग्राहकों को ध्यान में रखकर स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है।

देखा जाए तो सोनी (Sony) ने बाजार में जबरदस्त स्मार्टफोन लॉन्च किए है। आपको एक से बढ़कर फीचर्स वाले स्मार्टफोन किफायती कीमत में मिल जाएंगे। सोनी (Sony) के स्मार्टफोन के सबसे खास बात यह है कि ये बजट में आते हैं और कैमरा बेहद धांसू मिलता है।

अब सोनी (Sony) के स्मार्टफोन की बात करें तो इसके आने के बाद मोबाइल इंडस्ट्री में तहलका मचने वाला है। क्योंकि इसमें फीचर्स भी जबरदस्त मिलते हैं। वैसे जाहिर है कि सोनी (Sony) के स्मार्टफोन बाजार में काफी लोकप्रिय हैं और लोग इन्हें खरीदने के लिए तैयार रहते हैं।

इसकी वजह भी इसके फीचर्स है। सोनी कंपनी शुरू से ही प्रीमियम फोन पेश कर रही है। अब देखना है कि लोगों को यह स्मार्टफोन कितना पसंद आता है।

Next Story