मोबाइल्स

पापा की परियों के लिए Tecno ने पेश किया धांसू स्मार्टफोन, कैमरा DSLR की तरह आ जाता है बाहर, देखिए डिटेल

Ganga । DHNN
21 Jan 2023 11:00 AM GMT
पापा की परियों के लिए Tecno ने पेश किया धांसू स्मार्टफोन, कैमरा DSLR की तरह आ जाता है बाहर, देखिए डिटेल
x
कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 120 Hz रिफ्रेश रेट और 360 Hz सैम्पलिंग रेट सपोर्ट के साथ 6.8 इंच का दमदार फुल एचडी प्लस कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले दिया है। डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास विक्टस दिया गया है।

Phantom X2 Launch : टेक्नो (Tecno) ने ने भारत में अपना फैंटम x2 प्रो 5G स्मार्टफोन (Phantom X2 Launch) पेश कर दिया है। इसमें जबरदस्त फीचर्स मिलेंगे। इसी के साथ इस स्मार्टफोन में सबसे खास बात इसका कैमरा बताया जा रहा है।

दरअसल कहा जा रहा है कि इसमें एक धांसू कैमरा तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। इसके बाद इस स्मार्टफोन के कैमरे से डीएसएलआर (DSLR) की तरह फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी कर सकेंगे।

वहीं कंपनी ने इस स्मार्टफोन को दमदार डिस्प्ले और यूनिक डिजाइन के साथ पेश किया है।Tecno ने इसमें जबरदस्त फीचर्स दिया है। इसी के साथ गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन के साथ 6.8 इंच डिस्प्ले दी है।

इसी के साथ कैमरे और बैटरी और काफी तगड़ी दी है। इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर है। वहीं फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5160 mAh की तगड़ी बैटरी दी है।

वहीं इसमें प्रोसेसर भी काफी तगड़ा दिया गया है। आइए इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में जानते हैं।

क्या है Phantom X2 स्मार्टफोन की खासियत?

कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 120 Hz रिफ्रेश रेट और 360 Hz सैम्पलिंग रेट सपोर्ट के साथ 6.8 इंच का दमदार फुल एचडी प्लस कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले दिया है। डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास विक्टस दिया गया है। इससे डिस्प्ले किसी भी बड़े डैमेज से बचेगी।

प्रोसेसर की बात करें तो इस स्मार्टफोन में माली G710 MC10 जीपीयू के साथ मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 प्रोसेसर दिया है। काफी दामदार प्रोसेसर के साथ यह स्मार्टफोन एक नेक्स्ट लेवल की परफॉर्मेंस देता है।

देखा जाए तो ग्राहकों शनदार परफॉरमेंस के साथ काफी नया एक्सपीरियंस मिलने वाला है। कैमरे की बात करें तो इस स्मार्टफोन के रियर में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा।

जिसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर, 50 मेगापिक्सल टेलीफोटो कैमरा सेंसर और 13 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा सेंसर शामिल है। इसी के साथ सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया है।

पावर के लिए कंपनी ने 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ इस स्मार्टफोन में 5160 mAh की बैटरी दी है।

Tecno Phantom X2 Pro 5G की भारत में कीमत

इस स्मार्टफोन के कीमत की बात करें तो इस स्मार्टफोन की कीमत 49 हजार 999 रुपये है। ग्राहक चाहे तो आज से ही इसकी प्री-बुकिंग Amazon पर जाकर कर सकते हैं।

देखा जाए तो यह स्मार्टफोन काफी जबरदस्त है। इसमें जबरदस्त फीचर्स मिलने वाले है। इसी के साथ इस स्मार्टफोन में सबसे खास बात इसका कैमरा बताया जा रहा है। दरअसल कहा जा रहा है कि इसमें एक धांसू कैमरा तकनीक का इस्तेमाल किया गया है।

इसके बाद इस स्मार्टफोन के कैमरे से डीएसएलआर (DSLR) की तरह फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी कर सकेंगे।जाहिर है कि यह स्मार्टफोन उन लोगों के लिए काफी अच्छा है, जिन्हें फोटोग्राफी करने का शौक है।

वहीं कंपनी ने इस स्मार्टफोन को दमदार डिस्प्ले और यूनिक डिजाइन के साथ पेश किया है। वैसे कहा जा रहा है कि इसका प्रोसेसर काफी तगड़ा है। ऐसे में यह स्मार्टफोन काफी दमदार परफॉरमेंस देगा है। हालांकि यह स्मार्टफोन कितनी अच्छी परफॉरमेंस देगा इसके लॉन्च होने के बाद पता चलेगी।

Next Story