मोबाइल्स

64MP और 5000mAh की बैटरी वाला Oppo का ये फोन मचा रह गदर! लुक और कीमत के बारे में जानतें ही दिल हो जाएगा बाग-बाग

Ganga । DHNN
21 Jan 2023 4:30 AM GMT
64MP और 5000mAh की बैटरी वाला Oppo का ये फोन मचा रह गदर! लुक और कीमत के बारे में जानतें ही दिल हो जाएगा बाग-बाग
x
कंपनी ने इसमें जबदस्त खासियतें दी है, जो हर फोन रखने वाले को पंसद आती है। कंपनी Oppo ने ओप्पो एफ 21 प्रो (Oppo F21 Pro) स्मार्टफोन में एक से बढ़कर एक तगड़ी खासियतों से लैस किया है।

Oppo F21 Pro Smartphone Updates : स्मार्टफोन सेगमेंट में एक से बढ़कर एक कंपनियां अपने स्मार्टफोन को सेल कर रही हैं। जिसमें से फोन मेकर कंपनी में से एक ओप्पो एक ऐसी कंपनी हैं जो कम कीमत में फोन को लॉन्च कर रही है, जिससे ग्राहकों में खरीदने की होड़ सी लग जाती है।

कंपनी फोन सेक्टर में अग्रणी कंपनी में से एक है। जो हर सेगमेंट में फोन को खरोदने वाले ग्राहकों का ख्याल रखती है।आपको बता दें कि कंपनी ने जब से मार्केट में एंट्री की है तब से पीछे मुड़कर नहीं देखा है।

कंपनी ने एक से बढ़कर एक धमाकेदार खासियत के साथ फोन को लांच करती जा रही है। जिसे खरीदने वाले ग्राहकों को होड़ से लगी रहती है। आज हम बात कर रहे हैं Oppo F21 Pro Smartphone के बारे में क्योंकि मिडसाइज बजट वाले ग्राहकों के लिए खास है।

कंपनी ने इसमें जबदस्त खासियतें दी है, जो हर फोन रखने वाले को पंसद आती है। कंपनी Oppo ने ओप्पो एफ 21 प्रो (Oppo F21 Pro) स्मार्टफोन में एक से बढ़कर एक तगड़ी खासियतों से लैस किया है।

ग्राहक इस फोन से ओप्पो एफ 21 प्रो (Oppo F21 Pro) गेमिग का अनुभव लें या किसी खास मौके पर फोटो और विडियों को बनाए। इससे जबरदस्त मिलता है।

Oppo F21 Pro Smartphone में खासियतें और स्‍पेसिफ‍िकेशंस

Oppo ने ओप्पो एफ 21 प्रो (Oppo F21 Pro) में मिलने वाली खासियतें और स्‍पेसिफ‍िकेशंस के बारे में बात करें तो में 6.43 इंच का फुल-एचडी+ (1,080×2,400 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। फोन का टच सैंपलिंग रेट 180Hz है।

कंपनी का कहना है कि इसमें स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर लगाया गया है, जिसे 8GB LPDDR4x रैम के साथ जोड़ा गया है। ये फोन Android 12 पर बेस्‍ड ColorOS 12.1 पर चलता है।

Oppo F21 Pro में 4,500mAh की बैटरी है, जो 33W SuperVOOC चार्जिंग को सपोर्ट करती है। Oppo ने ओप्पो एफ 21 प्रो (Oppo F21 Pro) में मिलने वाले कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन में में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है।

इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम कैमरा सेंसर दिया गया है। वही Oppo ने ओप्पो एफ 21 प्रो में f/2.4 अपर्चर लेंस के साथ 32 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है।

वही Oppo ने ओप्पो एफ 21 प्रो यूजर को इस में फोन खास सुरक्षा मिले तो इसके लिए बायोमेट्रिक ऑथेंटिकेशन के लिए एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। इसके साथ ही इसमें UFS 2,2 इनबिल्ट स्टोरेज है।

जिसे एसडी कार्ड स्लॉट के जरिए ग्राहक बढ़ा सकते है। कनेक्टिविटी ऑप्‍शंस के तौर पर फोन में 4G LTE, Wi-Fi ब्लूटूथ v5.1, 3.5mm हेडफोन जैक और USB टाइप-C पोर्ट शामिल हैं।

Oppo F21 Pro Smartphone की कीमत

कंपनी ने Oppo F21 Pro की कीमत सिंगल 8GB + 128GB स्टोरेज मॉडल की 24,640 रुपये रखी है। ऐसे ग्राहकों को इस फोन को खरीदने की चाहत रखते हैं तो वेबसाइट पर जाकर प्री-ऑर्डर कर सकते हैं।

इसे कॉस्मिक ब्लैक और सनसेट ऑरेंज कलर ऑप्‍शंस में खरीदने के लिए मिल रहा है। ग्राहकों के को नए साल में कुछ खास ऑफर में सस्ता Oppo F21 Pro भी पड़ सकता है।

Next Story