मोबाइल्स

Samsung की जगह लेने आ रहा Vivo का सबसे सस्ता और टिकाऊ स्मार्टफोन! मार्केट में छाएं फीचर

Harpreet । DHNN
25 Nov 2022 1:30 PM GMT
Samsung की जगह लेने आ रहा Vivo का सबसे सस्ता और टिकाऊ स्मार्टफोन! मार्केट में छाएं फीचर
x
Vivo V22 5G Smartphone: Samsung और realme को झटका देने आ रहा है Vivo V22 5G स्मार्टफोन। जो दिखने में बेहद शानदार है, डिजाइन में देखने में धांसू है।

जिसे देखते ही यूजर्स इसे पसंद कर लेंगे। हालांकि इस फोन की मार्केट में काफी चर्चा की जा रही है। जो अपने फीचर्स की वजह से सुर्खियों में है, तो आइए जानते है इसमें क्या कुछ खास है।

Vivo V22 5G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

सबसे पहले हम बात करेंगे प्रोसेसर की तो इसमें आपको Qualcomm Snapdragon 720G का चिपसेट मिलता है। फिलहाल आपको इस स्मार्टफोन में Android 11 का सपोर्ट और अपडेट मिलता रहेगा।

पिछली साइड में आपको 6.44 इंच का फुल एचडी अमोलेड की स्क्रीन मिलेगी साथ ही डिस्प्ले रेजोल्यूशन 1080 x 2400 Pixels का सपोर्ट भी उपलब्ध है। जिसकी डेंसिटी 409 ppi है साथ ही ये 5G कनेक्टिविटी का भी सपोर्ट करता है।

Vivo V22 5G Smartphone स्मार्टफोन में आप को एक ही वेरिएंट देखने को मिलेगा जिसमें 8GB का RAM और 128GB का इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध कराई गई है। इसके साथ 4500 mAh की पावरफुल बैटरी मिलती है जो की बेहतर क्वालिटी के साथ मिलती है।

वहीं फोटोग्राफी के तौर पर देखा जाएं तो इस हैंडसेट में आपको 3 रियर कैमरे दिए गए है। जिसका प्राइमरी 64 MP का कैमरा, दूसरा 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और तीसरा 2MP मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा भी उपलब्ध है। वहीं सेल्फी के लिए 44 MP का शानदार फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।

इस फोन में 5G कनेक्टिविटी के साथ साथ 4G, 3G, 2G LTE नेटवर्क भी मौजूद है। इसके अलावा wifi, USB, Bluetooth ,FM Radio जैसे फीचर्स भी उपलब्ध कराए गए है।

आपको बता दें इस फोन की कीमत भारत में 36,465 रूपये की है। लेकिन अभी इसके मार्केट में लॉन्च होने की आधिकारिक तौर पर कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। जिसके लिए ग्राहकों को थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है।

Next Story