फोटो गैलरी

शुभमन गिल की आँखों का तारा बहन शहनील गिल खूबशूरती में Malaika और Aishwarya को देती है टक्कर, यकीन न हो तो देखले

Harpreet । DHNN
19 Jan 2023 10:00 PM GMT
शुभमन गिल की आँखों का तारा बहन शहनील गिल खूबशूरती में Malaika और Aishwarya को देती है टक्कर, यकीन न हो तो देखले
x
Shahneel Gill Viral News: खूबसूरती में मलाइका और ऐश्वर्या को टक्कर देती हैं शुभमन गिल की आंखों की स्टार बहन शाहनील गिल, यकीन मानिए या नहीं भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ बेहतरीन शतकीय पारी खेली।

शुभमन के शतक से उनके घर में खुशी का माहौल है. ऐसे में आइए जानते हैं शुभमन की छोटी बहन के बारे में जो फैशन और स्टाइल के मामले में बॉलीवुड सेलेब्स को टक्कर देती हैं।

शुभमन गिल ने बल्ले से दोहरा शतक जड़ा

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ओपनर शुभमन गिल अपनी बल्लेबाजी से धूम मचा रहे हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ उन्होंने पहले वनडे में शानदार दोहरा शतक जड़कर सनसनी मचा दी थी, लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि शुभमन की तरह उनकी बहन शाहलीन गिल भी सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं.

दोहरे शतक के बाद खुशी से झूम उठा परिवार

शुभमन गिल के दोहरे शतक ने परिवार में काफी खुशी और उत्साह पैदा कर दिया है.शुभमन के माता-पिता के साथ उनकी छोटी बहन शाहनील गिल भी हैं. शाहनील अपने भाई शुभमन की तरह ही सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 50,000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

शहनील गिल की फोटोज इंटरनेट पर हंगामा मचा रही हैं

शहनील गिल अपनी तस्वीरों से हमेशा ही सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं हमेशा अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती हैं शहनील अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. स्टाइल और फैशन के मामले में वह बॉलीवुड के टॉप अभिनेताओं को टक्कर देती हैं।

इंस्टाग्राम पर उनकी कई ग्लैमरस और स्टाइलिश तस्वीरें देखी जा सकती हैं। शाहनील के फैशन सेंस का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके पास शॉर्ट ड्रेसेस का भी काफी अच्छा कलेक्शन है। शाहनील भी बॉलीवुड सेलेब्स की तरह ही आउटफिट्स को परफेक्टली कैरी करते हैं।

वेस्टर्न ड्रेस में शहनील गिल ने ढाया कहर

सिर्फ वेस्टर्न ड्रेसेज में ही नहीं, भारतीय पहनावे में भी शाहलीन गिल कहर बरपाती हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि शुभमन के साथ शहनील और उनके माता-पिता भी हैं। शुभमन गिल एक किसान परिवार से आते हैं। उनके पिता भी क्रिकेटर बनने का सपना देखते थे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। हालाँकि, उन्होंने अपने बेटे को एक शानदार क्रिकेटर के रूप में तैयार किया है।

शहनील ने सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग की तारीफ की

शुभमन गिल की बहन शहनील सोशल मीडिया पर अपने भाई की तरहही मशहूर हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 50,000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। शहनील का स्टाइल और फैशन सेंस किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी से कम नहीं है।

Next Story