फोटो गैलरी

चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर अपना करियर शुरू करने वाली बेहद हॉट जेनिफर विंगेट, वेब शो और टीवी शो में मचा रही है धूम

Harpreet । DHNN
23 Nov 2022 10:00 AM GMT
चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर अपना करियर शुरू करने वाली बेहद हॉट जेनिफर विंगेट, वेब शो और टीवी शो में मचा रही है धूम
x
जेनिफर विंगेट छोटे पर्दे पर कई तरीके के रोल करते हुए नजर आती हैं. जेनिफर बॉलीवुड फिल्मों में बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस भी दिखाई दे चुकी है.

उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 10 साल की उम्र से किया था. जब वो 10 साल की थी तो उन्होंने फिल्म 'अकेले हम अकेले तुम' ने काम किया था. इसके बाद 12 साल की उम्र में रानी मुखर्जी की फिल्म "राजा की आएगी बारात" में दिखी थी.

जेनिफर बतौओ चाइल्ड एक्टर कई सारे बड़े स्टार के साथ काम कर चुकी है. ऐश्वर्या राय बच्चन, रानी मुखर्जी, आमिर खान, मनीषा कोइराला के साथ जेनिफर विंगेट बड़े पर्दे पर काम कर चुकी है. वह ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की फिल्म 'कुछ ना कहो' में पूजा के किरदार में नजर आई थीं.

वह टीवी पर भी बचपन से काम कर रही हैं. 36 वर्षीय जेनिफर विंगेट सरस्वतीचंद्र में कुमुद देसाई के रोल में दिखाई दी थी. इसके बाद वह बेहद में माया मेहरोत्रा के किरदार में नजर आई. इसके बाद वह बेपनाह में जोया सिद्धकी का रोल निभाते हुए दिखाई दी. जिसमें जेनिफर को बेहद पसंद किया गया. बेहद सीरियल के बाद वह बेहद टू के सीक्वल में भी नजर आई.

इसमें उऩके को स्टार आशीष चौधरी और शिविन नारंग थे. जेनिफर अब वेब सीरीज में भी काम कर रही हैं. जेनिफर अधिकतर अपने पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती है. जेनिफर का जन्म मुंबई में हुआ था और वह हाफ मराठी और हाफ क्रिश्चियन परिवार से ताल्लुक रखती हैं. उनके पिता का नाम हेमंत विंगेट और माता का नाम प्रभा विंगेट था. उनके पिता रिलायंस इंडस्ट्री में काम करते थे और उनकी मां हाउसवाइफ है.


उनके बड़े भाई का नाम मूसा विंगेट है. 2005 में वह अपने को-स्टार करण सिंह ग्रोवर को डेट करने लगीं. उनसे वह टीवी शो, 'कसौटी जिंदगी की' के सेट पर मिलीं. उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई. 9 अप्रैल 2012 को करण और जेनिफर दोनों ने शादी कर ली. शादी के 2 साल बाद दोनों ने साल 2014 में तलाक ले लिया

Next Story