"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

डीजल-पेट्रोल के दामों में लगातार बढ़ोतरी के खिलाफ प्रदर्शन

  

लखनऊ : डीजल व पेट्रोल के दाम में लगातार बढ़ोतरी के विरोध में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर तथा उनके दल के विधायक सड़क पर साइकिल के साथ उतरे।

यह सभी विधानभवन के गेट नम्बर सात पर प्रदर्शन करने जा रहे थे कि पुलिस ने इनको रोक लिया। इसके बाद वे अपने आवास के सामने ही धरने पर बैठ गए।

योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे ओम प्रकाश राजभर अपनी पार्टी के विधायक तथा कार्यकर्ताओं के साथ साइकिल पर सवार होकर विधान भवन जा रहे थे।

इनका साइकिल मार्च पेट्रोल डीजल की बढ़ी कीमतों के विरोध में था। उनको विधान भवन पहुंचने से पहले ही पुलिस ने रोक लिया। इनको शहर में धारा 144 लागू होने का हवाला देकर रोका गया।

इसके बाद इनका ज्ञापन लिया गया।

राजभर ने कहा, डीजल की कीमत बढ़ने से किसानों की आमदनी पर फर्क पड़ रहा है। खेती के काम में भी महंगाई झेलनी पड़ रही है। ऐसे में सरकार को चाहिए कि तत्काल इस पर संज्ञान ले।

राजभर और उनकी पार्टी के विधायक और कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार से मांग की कि पेट्रोल-डीजल की कीमतों में हो रही बढ़ोतरी को रोका जाए।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story