"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

दिल्ली में कोरोना के बहाने बाजार बंद कर रोजगार खत्म करना चाहती है केजरीवाल सरकार : भाजपा 

  

नई दिल्ली : भाजपा ने दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों का ठीकरा केजरीवाल सरकार के सिर पर फोड़ा है। भाजपा की दिल्ली इकाई ने कहा है कि राजधानी में कोरोना रोकने की सरकार ने पहले से कोई तैयारी नहीं की, लेकिन बाजार बंद करके व्यापारियों की कमर तोड़ने की पूरी तैयारी कर ली थी, लेकिन भाजपा ने ऐसा नहीं होने दिया।

प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने रविवार को पार्टी कार्यालय में व्यापारी संगठनों के साथ वर्चुअल बैठकर सुझाव लिए। उन्होंने कहा कि सभी सुझावों को केजरीवाल सरकार को भेजा जाएगा।

गुप्ता ने कहा कि कोरोना महामारी में व्यापारियों को भारी चोट पहुंची है।

आदेश कुमार ने कहा, "दिल्ली सरकार ने 8 महीनों में कोविड-19 के खिलाफ कोई कदम नहीं उठाया, सिर्फ हाथ पर हाथ धरे बैठी रही। आज जब केस बढ़ रहे हैं तो वह बाजार को बंद कर लोगों का रोजगार खत्म करना चाहती है।

आज व्यापारियों से मिले सुझावों को हम केजरीवाल सरकार तक ले जाएंगे और अमल करने की मांग करेंगे।"

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आज विभिन्न व्यापारी संगठनों के साथ वर्चुअल कॉन्फ्रेंस के माध्यम से दिल्ली में बढ़ते कोरोना संकट के विषय पर चर्चा कर सुझाव मांगे। अरविंद केजरीवाल कोरोना के खिलाफ पूरी तरह से विफल साबित हुए हैं।

अगर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समय पर व्यापारियों से संवाद करते तो आज दिल्ली की इतनी भयानक स्थिति नहीं होती।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story