"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर साधा निशाना, लोगों का ध्यान भटका रहे हैं मोदी

नई दिल्ली : कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री लोगों का ध्यान भटका रहे हैं और बेराजगारी जैसे अहम मुद्दे पर चुप्पी साधे हुए हैं। राहुल ने प्रधानमंत्री पर पाकिस्तान और नेहरू के बारे में बात करने और जिन चीजों से किसी को कोई
  

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर साधा निशाना, लोगों का ध्यान भटका रहे हैं मोदी

नई दिल्ली : कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री लोगों का ध्यान भटका रहे हैं और बेराजगारी जैसे अहम मुद्दे पर चुप्पी साधे हुए हैं।

राहुल ने प्रधानमंत्री पर पाकिस्तान और नेहरू के बारे में बात करने और जिन चीजों से किसी को कोई मतलब नहीं है, उन चीजों के बारे में चर्चा करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि वह युवाओं के बारे में बात नहीं कर रहे हैं।

राहुल ने कहा प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू, पाकिस्तान और बांग्लादेश के बारे में बात करके लोगों का ध्यान मुख्य मुद्दों से भटका रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार देश पर प्रभाव डालने वाले आर्थिक मुद्दों को लेकर चिंतित नहीं है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि आम बजट में कुछ भी ठोस नहीं था। प्रधानमंत्री ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर लाए गए धन्यवाद प्रस्ताव पर जवाब देते हुए राहुल गांधी के डंडे वाले बयान पर बिना उनका नाम लिए ही निशाना साधा।

जब राहुल गांधी ने इसपर हस्तक्षेप किया, तो मोदी ने कहा मैं अपनी पीठ को मजबूत बना लूंगा। अपनी पीठ को हर डंडा झेलने वाला बना लूंगा। अब छह महीने का समय है मेरे पास।

मैं पिछले 20 वर्षो से गंदी-गंदी गालियां सुनते आ रहा हूं। मैं खुद को गालीप्रूफ बना चुका हूं। राहुल गांधी ने बुधवार को दिल्ली में चुनाव प्रचार करते हुए कहा था कि बेरोजगार युवा इतने गुस्से में हैं कि वे छह महीने के अंदर मोदी को डंडा मारने लगेंगे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story