"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

कांग्रेस के नेता दिनेश गुर्जर के बयान पर शिवराज सिंह चौहान का जवाब-  'हां मैं भूखे-नंगे परिवार से हूं'  

‘‘नंगे भूखे घर’’ का बताने वाले बयान पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जवाब देते हुए सोमवार को कहा कि हां, वह नंगे भूखे परिवार से हैं, इसलिए गरीबों का दुख-दर्द समझते हैं जोकि एक उद्योगपति नहीं समझ सकता.
  

भोपाल : मध्य प्रदेश किसान कांग्रेस के नेता दिनेश गुर्जर द्वारा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को ‘‘नंगे भूखे घर’’ का बताने वाले बयान पर चौहान ने जवाब देते हुए सोमवार को कहा कि हां, वह नंगे भूखे परिवार से हैं, इसलिए गरीबों का दुख-दर्द समझते हैं जोकि एक उद्योगपति नहीं समझ सकता.

मध्य प्रदेश में 28 विधानसभा के उपचुनाव के प्रचार अभियान के तहत पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के मौजूदगी में अशोक नगर जिले के राजपुर कस्बे में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए गुर्जर ने रविवार को कहा था कि कमलनाथ देश के दूसरे नंबर के उद्योगपति हैं. शिवराज की तरह नंगे भूखे घर के नहीं हैं. वो खुद को किसान नेता कहते हैं...

कांग्रेस नेता दिनेश गुर्जर के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को ट्वीट किया कि हां... मैं ‘नंगे-भूखे’ परिवार से हूं, इसीलिए उनका दुःख-दर्द समझता हूं. हां...मैं गरीब हूं इसीलिए गरीब बेटे-बेटियों को मामा बन पढ़ाता हूं.

गरीब हूं इसीलिए गरीब मां-बाप की बेटियों का कन्यादान करता हूं. गरीब हूं, इसीलिए हर गरीब का दर्द समझता हूं... प्रदेश को समझता हूं.

एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को गुना जिले के बामोरी में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस नेता कहते हैं कि शिवराज भूखे-नंगे घर का है. हां, मैं भूखे-नंगे घर का हूं. मैंने बीमारियां, गरीबी, समस्याएं देखी हैं. मैं ग़रीबों का दर्द जानता हूं. उद्योगपति क्या जानें.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story