क्योंकि सच जानना आपका हक़ है
क्योंकि सच जानना आपका हक़ है

जीवन में कभी नहीं होगा अमंगल, 27 मार्च से शनिदेव ने कर दिया 5 राशियों की कुंडली में सुधार

जीवन में कभी नहीं होगा अमंगल, 27 मार्च से शनिदेव ने कर दिया 5 राशियों की कुंडली में सुधार

सिंह राशि : जीवनसाथी का प्यार व्यवहार आपके दिन को ख़ुशनुमा बना देगा। आर्थिक मामलों में अधिक सावधान रहने की आवश्यकता है। अपने करीबी लोगों के लिए प्यार बढ़ेगा। कोर्ट कचहरी में उलटफेर हो सकता है। बच्चों की समस्याओं को हल करने के लिए खुद को थोड़ा समय दें। साझेदारी के कारोबार में जाने से बचें। आज आपका रुझान आध्यात्मिकता की ओर है।

मकर राशि : आज आपके पारिवारिक जीवन में तनाव रहेगा। आप आज मार्गदर्शन करने के लिए अपनी आध्यात्मिक मान्यताओं पर भरोसा करेंगे। आप किसी आध्यात्मिक व्यक्ति से भी संपर्क कर सकते हैं। कानूनी अड़चन दूर हो सकती है। आपके द्वारा हाल ही में स्थापित किए गए व्यावसायिक संबंध के माध्यम से आप सोने के व्यवसाय का अवसर प्राप्त कर सकते हैं। बोलने से पहले अपने शब्दों पर ध्यान दें। आपको वैवाहिक सुख के दृष्टिकोण से कुछ अनोखा उपहार मिल सकता है।

तुला राशि : आपके प्रियजन का मूड ठीक नहीं है। इसलिए हर तरह का निवेश करते समय पूरी सावधानी बरतें। यह आपके जीवनसाथी के साथ एक रोमांटिक दिन होगा। आप स्वास्थ्य की शिथिलता और चिंता का अनुभव कर सकते हैं। धार्मिक संदर्भ में संभलकर रहें। लंबी अवधि के निवेश से बचें और अपने दोस्तों के साथ बाहर जाएँ और कुछ ख़ुशी के पल बिताएँ।

वृश्चिक राशि : तेजी से लड़ने की आपकी क्षमता आपको विशेष पहचान देती है। जीवनसाथी के काम के कारण आपकी आकस्मिक योजनाएँ बिगड़ सकती हैं। वित्तीय सुधार के कारण, आपके लिए आवश्यक चीजों को खरीदना आसान हो जाएगा। परिवार और बच्चों के साथ समय बिताने से आपको फिर से ऊर्जा मिलेगी। परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है। माता-पिता का समर्थन प्राप्त होगा। आज आपको अपने क्रोध पर नियंत्रण रखना होगा। आपका काम आज आपके गुस्से से बर्बाद हो जाएगा ।

धनु राशि : गणेशजी कहते हैं आज आप पर पूरा भरोसा रहेगा। आज आप एक निर्धारित निर्णय शक्ति के साथ सब कुछ करेंगे। क्रोध की भावना अभी भी अधिक है इसलिए मन को शांत रखें। आपको अनावश्यक भाग दौड़ और समस्याओं से निपटना होगा। स्वास्थ्य में भी उतार-चढ़ाव बना रहेगा। विद्यार्थियों के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए समय उपयुक्त है। अच्छा करने पर भी आप बुराई पा सकते हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More