"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

जोकोविच ने वैक्सीनेशन रिपोर्ट साझा नहीं की: ऑस्ट्रेलियन ओपन प्रमुख

मेलबर्न, 26 नवंबर (आईएएनएस)। ऑस्ट्रेलियन ओपन टूर्नामेंट के निदेशक क्रेग टिली ने शुक्रवार को उम्मीद जताई है कि दुनिया के नंबर 1 नोवाक जोकोविच जल्द ही अपनी टीकाकरण की रिपोर्ट साझा कर देंगे। उनके मुताबिक, उम्मीद है कि उनकी रिपोर्ट जल्द ही सामने आ जाएगी क्योंकि बिना वैक्सीनेशन वाले खिलाड़ी प्रतियोगिता में भाग नहीं ले सकेंगे।
  
जोकोविच ने वैक्सीनेशन रिपोर्ट साझा नहीं की: ऑस्ट्रेलियन ओपन प्रमुख
जोकोविच ने वैक्सीनेशन रिपोर्ट साझा नहीं की: ऑस्ट्रेलियन ओपन प्रमुख मेलबर्न, 26 नवंबर (आईएएनएस)। ऑस्ट्रेलियन ओपन टूर्नामेंट के निदेशक क्रेग टिली ने शुक्रवार को उम्मीद जताई है कि दुनिया के नंबर 1 नोवाक जोकोविच जल्द ही अपनी टीकाकरण की रिपोर्ट साझा कर देंगे। उनके मुताबिक, उम्मीद है कि उनकी रिपोर्ट जल्द ही सामने आ जाएगी क्योंकि बिना वैक्सीनेशन वाले खिलाड़ी प्रतियोगिता में भाग नहीं ले सकेंगे।

ऑस्ट्रेलियन ओपन 17 जनवरी से शुरू हो रहा है और जोकोविच, जो रिकॉर्ड लगातार सातवें साल विश्व नंबर 1 रहे हैं, उन्होंने अपनी कोविड-19 टीकाकरण की रिपोर्ट साझा नहीं की है।

20 मेजर्स का विजेता स्विस स्टार रोजर फेडरर और स्पैनियार्ड राफेल नडाल के साथ टाई करने से सिर्फ एक खिताब दूर है।

टिली ने शुक्रवार को सेन के वाटली को बताया, उन्होंने (जोकोविच) अभी तक कोविड वैक्सीनेशन की रिपोर्ट साझा नहीं की है।

टेली ने कहा, अभी तक नोवाक ने नौ ऑस्ट्रेलियन ओपन जीते हैं और मुझे यकीन है कि वह 10वां भी जीतना चाहेंगे। मुझे नहीं लगता कि नोवाक इसे लेकर कोई जोखिम उठाना चाहेंगे।

--आईएएनएस

आरजे/आरजेएस

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story