"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

पाकिस्तान ने भारत के साथ महामुकाबले से पहले 12 सदस्यीय टीम का किया ऐलान

दुबई, 23 अक्टूबर (आईएएनएस)। आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ महामुकाबले से पहले शनिवार को पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने 12 सदस्यीय टीम ऐलान किया। पाक के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद को आराम दिया गया है। वहीं, काफी समय बाद शोएब मलिक को टीम में जगह दी गई है।
  
पाकिस्तान ने भारत के साथ महामुकाबले से पहले 12 सदस्यीय टीम का किया ऐलान
पाकिस्तान ने भारत के साथ महामुकाबले से पहले 12 सदस्यीय टीम का किया ऐलान दुबई, 23 अक्टूबर (आईएएनएस)। आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ महामुकाबले से पहले शनिवार को पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने 12 सदस्यीय टीम ऐलान किया। पाक के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद को आराम दिया गया है। वहीं, काफी समय बाद शोएब मलिक को टीम में जगह दी गई है।

पाकिस्तान टीम में बाबर आजम के अलावा मोहम्मद रिजवान, फखर जमान, हैदर अली, मोहम्मद हफीज, शोएब मलिक, आसिफ अली, शादाब खान, इमाद वसीम, हसन अली, शाहीन शाह अफरीदी और हारिस रऊफ को शामिल किया गया है।

आजम ने कहा कि भारत के साथ होने वाले मैच से पहले हमारी तैयारी अच्छी चल रही है और सभी खिलाड़ी आत्मविश्वास से भरपूर दिखाई दे रहे हैं। हम बेहतर प्रदर्शन करने की पूरी कोशिश करेंगे।

आजम ने कहा कि भारत के खिलाफ पाकिस्तान का टी20 वर्ल्ड कप में अच्छा रिकॉर्ड नहीं है। पाक भारत से 5 बार हार चुका है। लेकिन इस बार पाकिस्तान खराब रिकॉर्ड को बदलना चाहेगा।

--आईएएनएस

आरजे/एएनएम

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story