"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

बल्लेबाज रोहित शर्मा ने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बारे में कही ये बड़ी बा

नई दिल्ली : भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को देश का अब तक का सर्वश्रेष्ठ कप्तान बताया है। भारत के सीमित ओवरों के उपकप्तान रोहित ने हाल ही में एक शो में हिस्सा लिया, जहां उन्होंने कहा एमएस धोनी सबसे शांत क्रिकेटर हैं। इससे उन्हें मैदान पर अच्छे
  

बल्लेबाज रोहित शर्मा ने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बारे में कही ये बड़ी बात, कहा

नई दिल्ली : भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को देश का अब तक का सर्वश्रेष्ठ कप्तान बताया है।

भारत के सीमित ओवरों के उपकप्तान रोहित ने हाल ही में एक शो में हिस्सा लिया, जहां उन्होंने कहा एमएस धोनी सबसे शांत क्रिकेटर हैं।

इससे उन्हें मैदान पर अच्छे फैसले लेने में मदद मिली। उनके पास सभी तीनों आईसीसी खिताब हैं। इसके अलावा वह आईपीएल की भी कई ट्रॉफी जीत चुके हैं।

वह भारत के सर्वश्रेष्ठ कप्तान हैं और इसकी वजह उनका शांत और सहज रवैया है जो वे तनाव और दबाव के क्षणों में भी बनाए रखते हैं। रोहित ने साथ ही कहा मैंने उन्हें कई युवा गेंदबाजों को दबाव में संभालते देखा है।

वे उनके पास जाते हैं, उनके कंधे पर हाथ रखते हैं और उनसे बात करते हैं कि उन्हें क्या करने की जरूरत है। उन्होंने कहा जब कोई युवा खिलाड़ी सीनियर खिलाड़ियों से ऐसा व्यवहार हासिल करता है तो उसका विश्वास काफी बढ़ जाता है और वो टीम की जीत में अपना योगदान देना चाहता है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story