"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

दिग्गज बनने का मौका देने के लिए एलिसन ने क्लॉप को दिया धन्यवाद

  

लिवरपूल : इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) का ऐतिहासिक खिताब जीतने वाली लिवरपूल के गोलकीपर एलिसन ने क्लब में दिग्गज बनने का मौका देने के लिए कोच जुर्गेन क्लॉप को धन्यवाद दिया है।

ब्राजील के एलिसन पिछले सीजन में लिवरपूल क्लब से जुड़े थे और उन्होंने क्लब को चैंपियंस लीग और अब प्रीमियर लीग खिताब जिताने में मदद की है।

एसिल ने लिवरपूल की आधिकारिक वेबसाइट पर कहा, एक व्यक्ति के लिए मेरे पास अधिक से अधिक सम्मान हो सकता है और मेरे पास उनके लिए है।

उन्होंने कहा, मेरे पास अधिक शब्द नहीं है, जिससे कि मैं बयां कर सकूं। पुर्तगाल में मैं बेहतर कर सकता हूं। लेकिन मैं सोचता हूं कि सबकुछ इस क्लब और टीम के लिए है। वह हमें साथ लेकर यहां आए। उन्होंने हमें लिवरपूल आने का मौका दिया। उन्होंने टीम में मुझे खास महसूस कराया।

एलिसन ने कहा, मेरे टीम साथियों ने मुझे स्पेशल अनुभव कराया और सर्मथकों ने भी, हर किसी ने। लेकिन सबकुछ में बॉस की एक खास जगह रही है। हम हमेशा उनका सम्मान करेंगे। उनके लिए एक बड़ा सम्मान है। और साथ ही यहां लाने और लिवरपूल में दिग्गज बनने का मौका देने के लिए उनका आभारी रहूंगा।

गुरुवार रात चेल्सी द्वारा मैनचेस्टर सिटी को 2-1 से हराने के बाद लिवरपूल ने इंग्लिश प्रीमियर लीग का खिताब अपने नाम कर लिया।

लिवरपूल 30 साल बाद अपने खिताबी सूखे को खत्म करने में सफल रही है।

Share this story