खेल

BBL 2022-23: 25 साल के लड़के ने बिग बैश में मचाया धमाल, घुटना टेक जड़ दिया तूफानी छक्का

Harpreet । DHNN
7 Jan 2023 10:07 AM GMT
BBL 2022-23: 25 साल के लड़के ने बिग बैश में मचाया धमाल, घुटना टेक जड़ दिया तूफानी छक्का
x
एक से बढ़कर एक नजारा देखने को मिल रहा है आस्ट्रेलिया में खेली जा रही T20 बिग बैश लीग 2022-23 में।

यहां अपना हुनर दिखाने का मौका मिलता है ऑस्ट्रेलियाई समेत कई देश के युवा खिलाड़ियों को, खड़े भी उतर रहे हैं जिस पर वह। इस लीग में चर्चा में है कालेव जैवेल का नाम, वह ओपनिंग कर रहे हैं होबार्ट हरिकेनस की तरफ से और साथ ही तूफानी अंदाज में चौके-छक्कों की बारिश भी कर रहे हैं।

ठोका तूफानी छक्का कालेव ने

शनिवार को मेलबर्न रेनेगेड्स के खिलाफ कालेव जैवेल ने एक कमाल का छक्का लगा दिया। उन्होंने मिड विकेट और स्क्वायर लेग के बीचो-बीच मुजीब उर रहमान के खिलाफ छक्का ठोका। पाले में गेंद को देखते ही उन्होंने अपना घुटना टेक का और बॉल को सीधा स्टैंड की ओर भेज दिया। दर्शकों ने खूब तालियां पीटा इस शॉट को देखकर।

लाइव अपडेट मैच का

आज बिग बैश लीग में होबार्ट हरिकेनस बनाम मेलबॉर्न रेनेगेड्स के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। पहले बल्लेबाजी करते हुए हो होबार्ट हरीकेंस 86 रन बना लिए हैं 2 विकेट के नुकसान पर 10 ओवर में। 28-28 रन बनाकर कालेव जैवेल और डरमोट आउट हो गए हैं, जबकि क्रीज पर 18 मैथ्यू वेड और 7 रन जैक क्रावली बनाकर खेल रहे हैं।

2022-23 बिग बैश लीग ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही

2022-23 बिग बैश लीग आस्ट्रेलिया में खेली जा रही है। कुल अब तक 31 मैच खेले जा चुके हैं, इस लीग के तहत। मेलबर्न में मेलबर्न रेनेगेड्स बनाम होबार्ट हरिकेनस के बीच खेला जा रहा है 32 वा मुकाबला टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है इस मुकाबले में मेलबर्न रेनेगेड्स ने।

Next Story