खेल

IPL 2023 खेलने के लिए ऋषभ पंत को ये सब करना होगा, डॉक्टर्स ने कही बड़ी बात!

Ganga । DHNN
2 Jan 2023 5:45 AM GMT
IPL 2023 खेलने के लिए ऋषभ पंत को ये सब करना होगा, डॉक्टर्स ने कही बड़ी बात!
x
Delhi Capitals के लिए यह एक बड़ी चुनौती की बात होगी कि वह अपनी टीम में किस से नया कप्तान बनाते है और कौन सा खिलाड़ी ऋषभ पंत Rishabh Pant को रिप्लेस करता है।

IPL 2023 : पिछले दिनों भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत Rishabh Pant का कार एक्सीडेंट हो गया था Rishabh Pant Car Accident जिसमें उनकी हालत गंभीर हो गई थी।

ऋषभ पंत Rishabh Pant को देहरादून के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां पर उनका इलाज जारी है। डॉक्टर का कहना है कि ऋषभ पंत Risabh Pant की हालत में लगातार सुधार हो रहा है।

एक या दो दिनों में उनका दर्द खत्म हो जाएगा पर अंदरूनी चोट को भरने में अभी काफी समय लगेगा ऐसे में ऋषभ पंत आईपीएल IPL 2023 खेलेंगे या नहीं हम आपको बताते हैं।

ऋषभ का आईपीएल खेलना संभव नही

ऋषभ पंत Rishabh Pant जब दिल्ली से देहरादून अपने परिवार से मिलने जा रहे थे तो रुड़की के पास उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई। जिसके बाद गाड़ी में आग लग गई।

ऋषभ पंत Rishabh Pant खुद कांच का शीशा तोड़ कर बाहर निकले, आपको बता दें ऋषभ पंत Risabh Pant के अलावा कोई भी उस कार में नहीं था। ऋषभ पंत खुद अपनी गाड़ी ड्राइव कर रहे थे।

भयानक एक्सीडेंट Rishabh Pant Car Accident में वहां मौजूद लोगों ने ऋषभ की मदद की और उन्हें अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टर्स की मानें तो ऋषभ पंत Rishabh Pant के लिए आगामी आईपीएल IPL 2023 सीजन खेलना संभव नहीं है।

दो-तीन महीनों के अंदर ऋषभ पूरी तरह से फिट नहीं हो पाएंगे इसके लिए उन्हें ज्यादा समय की जरूरत है अगर इस पंत चोट से उबर भी जाते हैं तो भी, वह जल्दबाजी नहीं करते सकते।

अगर वह जल्दबाजी करेंगे तो उनका आने वाला क्रिकेट का भविष्य खतरे में पड़ जाएगा इसलिए आगामी आईपीएल सीजन IPL 2023 में पंत खेलते हुए नजर नहीं आएंगे।

दिल्ली के लिए चुनौती

आपको बता दें और ऋषभ पंत Rishabh Pant आईपीएल IPL में दिल्ली कैपिटल्स Delhi Capitals के कप्तान है। एक विकेटकीपर बल्लेबाज होने के नाते ऋषभ पंत Rishabh Pant और भी अहम हो जाते हैं।

ऐसे में अब दिल्ली कैपिटल्स Delhi Capitals के लिए यह एक बड़ी चुनौती की बात होगी कि वह अपनी टीम में किस से नया कप्तान बनाते है और कौन सा खिलाड़ी ऋषभ पंत Rishabh Pant को रिप्लेस करता है।

ऋषभ पंत Rishabh Pant ने आईपीएल IPL में दिल्ली Delhi Capitals की तरफ से शानदार प्रदर्शन भी किया है और अपनी कप्तानी का जलवा बिखेरा है लेकिन आगामी सीजन में उनकी कमी दिल्ली कैपिटल्स DC को जरूर खलेगी।

Next Story